News Nation Logo

Greater Noida: पालतू कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, CCTV में कैद घटना

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 21 Nov 2022, 06:46:43 PM
Pet boxer

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter )

ग्रेटर नोएडा:  

ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. चाहे पालतू हो या आवारा कुत्ते दोनों ही के काटने के मामले थम नहीं रहे हैं. ताजा मामला सामने आया है जिसमे एक पालतू बॉक्सर कुत्ते ने एक बच्चे के ऊपर झपट्टा मारा बच्चे के पिता ने उसे बचा लिया नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी. प्रशासन ने सख्ती कर दी है और जुमार्ना लगाना भी शुरू कर दिया है लेकिन लोग फिर भी मानने को तैयार नहीं अपने कुत्तों को जब वह बाहर ले जा रहे हैं तो उनके मुंह पर जाली बांधकर नहीं ले जा रहे हैं जिसकी वजह से इस तरह की की वीडियो और घटनाएं सामने आ रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक ताजा मामला और वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी सोसाइटी के 16 एवेन्यू का है. जहां पर एक पालतू कुत्ता ने बच्चे के ऊपर मारा झपट्टा, हमले में बच्चे के पिता ने बच्चे को बचा लिया. पूरी घटना सोसाइटी में लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. ये पूरी घटना बिसरख थाना क्षेत्र की है. लगातार प्रशासन की सख्ती हो रही है और कुत्तों के काटने पर जुमार्ने भी लगाए जा रहे हैं बावजूद उसके इस तरीके के वीडियो सामने आ रहे हैं इसमें साफ तौर पर कुत्ता पालने वाले लोगों की लापरवाही देखी जा रही है जब वह अपने कुत्तों को लेकर बाहर निकलते हैं तो दी गई गाइडलाइंस का बिल्कुल भी पालन नहीं करते जिसकी वजह से कुत्ते लोगो पर झपटते दिखाई दे रहे हैं.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 21 Nov 2022, 06:46:43 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.