logo-image

Greater Noida: बच्चा मां को दे रहा था आवाज, 18वें फ्लोर से गिरकर लड़के की मौत

Greater NOIDA: ग्रेटर नोएडा की एक हाई राइज सोसाइटी में फ्लैट की बालकानी से गिरने की वजह से 12 साल के बच्चे की मौत हो गई है. बच्चा बिल्डिंग के ग्राउड एरिया में खड़ी अपनी मां को आवाज दे रहा था इसी दौरान बच्चा मौत के गले लग गया. जानकारी के मुताबिक पुलिस

Updated on: 15 Jul 2023, 01:30 PM

नई दिल्ली:

Greater NOIDA: ग्रेटर नोएडा की एक हाई राइज सोसाइटी में फ्लैट की बालकानी से गिरने की वजह से 12 साल के बच्चे की मौत हो गई है. बच्चा बिल्डिंग के ग्राउड एरिया में खड़ी अपनी मां को आवाज दे रहा था इसी दौरान बच्चा मौत के गले लग गया. जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस संबंध में कोई सूचना नहीं है और न ही कोई कंप्लेन मिला है. जानकरी के मुताबिक ये घटना नोएडा एक्सटेंशन या ग्रेटर नोएडा वेस्ट की है. बिसरख इलाके की एस डिवाइन सोसाइटी में गुरुवार 13 जुलाई के रात करीब 9 बजे 18वें फ्लोर पर बने फ्लैट की बालकनी से गिरने की वजह से 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले लड़के की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लड़के की मां बिल्डिंग के ग्राउंड एरिया में मौजूद थी जिसे 12 साल का लड़का आवाज देने के लिए बालकनी के बाहर झांक रहा था, इसी दौरान घटना घट गई. 

लोकल पुलिस का बयान 

एक लोकल पुलिस ऑफिसर ने बताया कि घटना के समय लड़का बालकनी में अकेला था और उसके मम्मी- पापा दोनों फ्लैट में मौजूद नहीं थे. जानकारी के मुताबिक बच्चे के पिता काम से बाहर गए थे और मां नीचे गई थी. इसी बीच वो अपनी मां को बुलाने के लिए बालक ने 18वें फ्लोर की बालकनी से नीचे देख रहा था जिसमें चक्कर खाने की वजह से गिर गया. परिवार वालों ने लड़के को बिना देर किए अस्पताल ले गए लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.   

परिवार की जानकारी

पुलिस ने बताया कि लड़के के परिवार वाले मध्यप्रदेश के रहने वाले है और पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और माता गृहणी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले से संबंधित कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस ने कहा कि पहली जांच में घटना में किसी के शामिल होने की संभावना नहीं दिखाई दे रहा है.