logo-image

रिश्‍ता शर्मसार : मुजफ्फरनगर में 85 साल की दादी से किया दुष्‍कर्म

मुज़फ्फरनगर की बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के राजपुर छाजपुर गांव में बुधवार को रिश्तों को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Updated on: 14 Dec 2018, 03:02 PM

नई दिल्ली:

मुज़फ्फरनगर की बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के राजपुर छाजपुर गांव में बुधवार को रिश्तों को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पौत्र ने अपनी वृद्ध 85 साल की दादी के साथ दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के समय घर में कोई नहीं था और वृद्ध महिला घर में आराम कर रही थी. उसी दौरान गौरव नाम के इस कलयुगी पौत्र ने किसी बहाने से शराब के नशे में घर में घुसकर वृद्ध दादी के साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद आरोपी घटनास्‍थल से फरार हो गया.

परिजनों को घटना का उस समय पता चला जब वृद्ध महिला के परिजन घर पर वापस आए तो पीड़ित वृद्ध महिला ने आपबीती अपने परिवारवालों को बताई, जिस पर परिवार के लोगों ने वृद्ध महिला को बुढ़ाना कोतवाली ले जाकर नामजद मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी पौत्र गौरव को गिरफ्तार कर पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.पीड़ित महिला के परिजनों ने घर का मामला कहते हुए मीडिया से दूरी बना ली तो एसपी ग्रामीण आलोक शर्मा ने पूरे मामले की जानकारी देते मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेजने की बात कही.