logo-image

CCTV कैमरे में कैद हुआ हिट-एंड-रन का खौफनाक हादसा, 2 की मौत, देखें Video

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक भयानक हिट-एंड-रन घटना कैमरे में कैद हुई. रविवार रात एक तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को जोरदार टक्कर दे मारी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 11 Mar 2024, 04:11 PM

:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक भयानक हिट-एंड-रन घटना कैमरे में कैद हुई. रविवार रात एक तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को जोरदार टक्कर दे मारी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फिलहाल तीसरा युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. इस खौफनाक घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवक सड़क किनारे चलते नजर आ रहे हैं, तभी एक तेज रफ्तार कार उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर दे मारती है, जिसके बाद तीनों युवक हवा में उछलते कैमरे में कैद होते हैं. 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ितों की पहचान मोईन, अकील अहमद और ताहिर के तौर पर हुई है. हादसे में जहां मोईन और अकील अहमद की मौत हो गई, वहीं दूसरी ओर ताहिर की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

गौरतलब है कि, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 124, 125, 279, 304, 337 और 338 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि, फिलहाल कार निर्माता और उसके चालक की पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस लगातार मामले में तफ्तीश कर रही है. 

बता दें कि, इस घटना ने सोशल मीडिया एक्स पर बड़े पैमाने पर कोहराम मचा दिया है. यूजर्स लगातार पुलिस से अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि, यह घटना 'जानबूझकर' की गई थी. एक यूजर ने कहा कि, "ऐसा लगता है कि कार चालक ने आखिरी सेकंड में लेन बदल दी, ऐसा जानबूझकर किया गया है." वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि, "पूरा फुटपाथ अतिक्रमित है, एक लेन पूरी तरह से पार्किंग के लिए उपयोग की जाती है! अधिकारियों की ओर से पूरी विफलता है."

एक और अन्य यूजर ने लिखा कि, ''सड़क के बीच में चलना, इत्मीनान से चलना, चलते समय ट्रैफिक का सामना न करना बहुत खतरनाक है अगर आप मोटर योग्य सड़कों पर अतिक्रमण करते हैं. दूसरी तरफ कोई ट्रैफिक नहीं है.''

वहीं एक अन्य ने लिखा कि, "जो व्यक्ति काफी देर तक हवा में था, सीसीटीवी की रेंज से बाहर गिर गया... बेचारे और हम सभी इस भयावह त्रासदी के परिणाम को जानते हैं, एक गरीब ड्राइवर गाड़ी चला रहा था, और अमीर मालिक कार में नहीं था."