logo-image

Good News: नोएडा में रविवार को एक भी कोरोना केस नहीं मिला, 8 मरीज पूरी तरह ठीक

नोएडा के बाद दूसरे नंबर पर आगरा है आगरा में अबतक 47 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Updated on: 06 Apr 2020, 08:47 AM

नोएडा:

कोरोना के कहर का असर सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुआ है. कोरोना ने नोएडा में जमकर कहर बरपाया है. जिसके चलते प्रदेश के कुल मरीजों के करीब एक चौथाई मरीज केवल नोएडा में संक्रमित है. यूपी में अबतक कुल 278 मरीज संक्रमित पाए गए हैं. वहीं अकेले नोएडा में 58 मरीजों के संक्रमण की पुष्टि हुई है. हालांकि रविवार का दिन नोएडावासियों के लिए शुभ रहा. लिए गए 200 से ज्यादा सैंपल्स में एक भी पॉजिटिव नहीं निकला. इसी तरह कुल मरीजों की संख्या शनिवार को जितनी थी, रविवार को भी उतनी ही थी. गुड न्यूज ये है कि इनमें से 8 मरीज पूरी तरह ठीक भी हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबै बोले- देशवासियों की एकता और संकल्प शक्ति से कोरोना हारेगा, देश जीतेगा

आगरा में अबतक 47 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव 

नोएडा के बाद दूसरे नंबर पर आगरा है. आगरा में अबतक 47 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 47 लोग के कोरोना संक्रमण होने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं तीसरे नंबर पर मेरठ है. मेरठ में अबतक 33 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. गाजियाबाद में 23 और लखनऊ में 17 मरीजों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है. रविवार को सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के 9 मामले गाजियाबाद से सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : कोरोना के खिलाफ जंग में स्वास्थय विभाग से आई अच्छी खबर

जमातियों के खिलाफ एक्शन शुरू

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में कोरोना पर पूरी तरह से नियंत्रण था, लेकिन जमातियों की साजिशों की वजह से मामले बढ़ गए. तबलीगी जमात के कोरोना संक्रमित मरीजों के लगातार सामने आने से प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने साजिश के तहत लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया है, उसको बख्शा नहीं जाएगा. सरकार ने उस पर कार्रवाई शुरू कर दी है.