News Nation Logo
Banner

गोंडाः 3 बहनों पर एसिड अटैक, मायावती बोलीं-यूपी में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है

यूपी के गोंडा में तीन दलित बहनों पर एसिड फेंकने की खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां सो रही तीन बहनों पर देर रात बदमाश एसिड फेंक कर फरार हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Oct 2020, 07:43:43 PM
demo photo

3 बहनों पर एसिड अटैक, मायावती बोलीं-UP में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

यूपी के गोंडा में तीन दलित बहनों पर एसिड फेंकने की खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां सो रही तीन बहनों पर देर रात बदमाश एसिड फेंक कर फरार हो गए. इलाज के लिए तीनों बहनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

गोंडा के पसकापुर स्थिति घर में बीती रात घर के कमरे में तीनों बहन गहरी नींद में सो रही थी. तभी ऊपर छत से आए हमलावर ने तीनों बहनों पर एसिड फेंक कर फरार हो गए. 

घर पर मौजूद मां सुनीता का कहना है कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि हमलावर कौन था. हमारी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. वहीं, पुलिस ने गांव के 4- 5 लड़कों को उठाया है, लेकिन लड़कियों की मां सभी को निर्दोष बता रही हैं.

इसे भी पढ़ें:वित्त मंत्री की घोषणाएं ‘खोदा पहाड़ निकली चुहिया’, आर्थिक पैकेज विफल, बोले चिदंबरम

गोंडा पुलिस की मानें तो तीन लड़कियों पर केमिकल से अटैक किया गया है. केमिकल की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने आईपीसी की धारा 326ए के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. 

और पढ़ें:कोरोना काल में पराली का धुआं जानलेवा, अकेले नहीं सुलझा सकते समस्या : सिसोदिया

वहीं इस मामले को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके कहा, 'भू-माफियाओं द्वारा पुजारी की हत्या के प्रयास के बाद यूपी के गोण्डा में ही सोते समय तीन दलित बहनों पर एसिड डालकर जलाने की प्रयास अति-दुःखद व शर्मनाक. यूपी में कानून-व्यवस्था का इतना बिगड़ जाना बड़ी चिन्ता की बात जरूर है. आखिर यूपी में हर प्रकार का अपराध सर चढ़कर क्यों बोल रहा है?'

First Published : 13 Oct 2020, 07:42:32 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो