News Nation Logo
Banner

दलित बहनों पर एसिड अटैक का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में हुआ जख्मी

गोंडा: दलित बहनों पर एसिड अटैक का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में हुआ जख्मी

Written By : Anil Yadav | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 14 Oct 2020, 12:13:25 AM
accused bike

गोंडा: दलित बहनों पर एसिड अटैक का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में हुआ जख्मी (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

यूपी के गोंडा जिले के परसपुर थाना क्षेत्र में तीन दलित बहनों पर अटैक मामले में आरोपी आशीष पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. इस दौरान पुलिस और आशीष के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें आरोपी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए कर्नलगंज अस्पताल में भेजा गया है.

गोंडा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन नाबालिग बहनें अपने घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रही थी. इस दौरान उनपर केमिकल से हमला किया गया. डॉक्टर जांच कर रहे हैं कि किस रसायन का इस्तेमाल किया गया था. लड़कियां स्थिर हैं. एक लड़की 30 प्रतिशत जल चुकी है. जबकि एक 20 प्रतिशत जख्मी हुई है. तीसरी लड़की 7 प्रतिशत जल चुकी है. 

घर पर मौजूद मां सुनीता का कहना है कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि हमलावर कौन था. हमारी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. वहीं, पुलिस ने गांव के 4- 5 लड़कों को उठाया है, लेकिन लड़कियों की मां सभी को निर्दोष बता रही हैं.

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के राज्यपाल की टिप्पणी धर्मनिरपेक्षता के संवैधानिक सिद्धांत के खिलाफ: कांग्रेस

वहीं इस मामले को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके कहा, 'भू-माफियाओं द्वारा पुजारी की हत्या के प्रयास के बाद यूपी के गोण्डा में ही सोते समय तीन दलित बहनों पर एसिड डालकर जलाने की प्रयास अति-दुःखद व शर्मनाक. यूपी में कानून-व्यवस्था का इतना बिगड़ जाना बड़ी चिन्ता की बात जरूर है. आखिर यूपी में हर प्रकार का अपराध सर चढ़कर क्यों बोल रहा है?'

First Published : 13 Oct 2020, 10:36:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो