logo-image

गाजियाबाद के छात्र की कनाडा में गोली लगने से मौत, सदमे में परिवार

Ghaziabad student shot dead in Canada: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है. गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के रहने वाले एक छात्र की कनाडा के टोरंटो में गोलीबारी में मौत हो गई.

Updated on: 08 Apr 2022, 04:56 PM

New Delhi:

Ghaziabad student shot dead in Canada: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है. गाजियाबाद ( Ghaziabad News In Hindi ) के साहिबाबाद इलाके के रहने वाले एक छात्र की कनाडा के टोरंटो में गोलीबारी में मौत हो गई. गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का रहने वाला कार्तिक वासुदेव कनाडा के टोरंटो में ग्लोबल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने गया था साथ ही वह एक रेस्टोरेंट में नौकरी कर रहा था.

कार्तिक जनवरी में पढ़ाई करने के लिए कनाडा गया था

जानकारी के अनुसार कार्तिक जनवरी में पढ़ाई करने के लिए कनाडा गया था, उसके परिवार ने बताया कि जैसे ही वह कनाडा समय के अनुसार करीब शाम को 5 बजे मेट्रो स्टेशन से बाहर निकला तभी किसी ने उस पर गोली चला दी उन्हें आशंका है की लूटपाट के चलते उस पर गोली चलाई गई.

परिजनों के पास टोरंटो पुलिस का फोन आया

परिजनों ने बताया कि उनके पास टोरंटो पुलिस का फोन आया, जिसमें उन्होंने बताया कि कार्तिक अब इस दुनिया में नहीं रहा. फिलहाल उनके पास अधिक जानकारी नहीं है. वह कनाडा में सुबह होने का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद वह अधिक जानकारी ले सकें. कार्तिक दो भाइयों में सबसे बड़ा था. कार्तिक के पिता गुरुग्राम में नौकरी करते हैं और गाजियाबाद के साहिबाबाद में रहते हैं.