logo-image

महिला को धक्का देती ये पुलिस अंग्रेजों वाली नहीं बल्कि UP की है, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश पुलिस जनता की हितैषी बनने की बात कहती है लेकिन वह सच में जनता की हितैषी होती नहीं दिख रही है. आए दिन आम जनता पर पुलिस की दबंगई देखने को मिल रही है.

Updated on: 18 Oct 2019, 10:39 AM

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश पुलिस जनता की हितैषी बनने की बात कहती है लेकिन वह सच में जनता की हितैषी होती नहीं दिख रही है. आए दिन आम जनता पर पुलिस की दबंगई देखने को मिल रही है. किसी भी छोटी-मोटी बात पर एक व्यक्ति पर कई पुलिस वाले हावी हो जाते हैं. मऊ में जहां एक पुलिस वाले ने एक फौजी को थप्पड़ जड़ दिया तो वहीं अब गाजियाबाद से ऐसी ही तस्वीर सामने आई है. यहां एक महिला को एक पुलिस वाले ने धक्का दे दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- UPTET का कार्यक्रम जारी, जानें कब है परीक्षा और कब निकलेगा रिजल्ट

वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिस वाले ने युवती को धक्का दे दिया और जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया. इस मौके पर नियमों की धज्जिया खुद पुलिस ने ही उड़ाई हैं. क्योंकि महिला को हिरासत में लेते वक्त कोई भी महिला पुलिसकर्मी वहां नहीं थी. गाज़ियाबाद पुलिस और एक कपल के बीच झड़प का वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- टेरर फंडिंग मामले के मास्टरमाइंड समेत दो को ATS ने किया गिरफ्तार, नेपाल के खातों में मंगवाते थे बड़ी रकम

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मेहंदी लगवा रही महिला को दरोगा ने धक्का दिया जिसके बाद महिला ने दरोगा पर थप्पड़ रसीद दिए. कोतवाली क्षेत्र का ये वीडियो बृहस्पतिवार का बताया जा रहा है जो तुराब नगर मार्केट एरिया का है. वीडियो में पुलिस एक व्यक्ति को पकड़कर ले जा रही है और वहीं महिला से भी दरोगा धक्का मुक्की करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले का नाम बदलेगी योगी सरकार, होगा पंडित दीनदयाल नगर 

पुलिस वीडियो बनाने का विरोध कर रही है. इस झड़प की वजह सड़क पर खड़े वाहनों के कारण जाम लगना बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इसी कारण पुलिस कर्मी की महिला के पति से कोई बात पर बहस हो गई. पति वहां आया तो पुलिस उससे उलझ गई और जीप में डालने का प्रयास करने लगी.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड हाईकोर्ट ने हाथियों को खदेड़ने के लिए इस्तेमाल- मिर्च या मिर्चीबम पर लगाया बैन

महिला ने उसे जीप में बैठाने का विरोध किया तो पुलिस महिला से उलझ गई. उसके बाद वहां काफी बवाल हुआ. उसके बाद पति को थाने ले जाया गया. इस पूरे प्रकरण की बनी वीडियो महिला सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कहते दिखाई दी. हालांकि इस बारे में एसपी सिटी मनीष मिश्र से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है. जांच के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी.