logo-image

गाजियाबाद: बिजली चोरी की शिकायत की तो घर पर भेजे गुंडे

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के भारत सिटी अपार्टमेंट का एक वीडियो वायरल हुआ है. गाजियाबाद के भारत सिटी का अपार्टमेंट के निवासी और वहां के मेंटेनेंस मैनेजर के बीच हंगामा हुआ. साथ ही हाथापाई भी हुई है.

Updated on: 25 Aug 2019, 03:04 PM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के भारत सिटी अपार्टमेंट का एक वीडियो वायरल हुआ है. गाजियाबाद के भारत सिटी का अपार्टमेंट के निवासी और वहां के मेंटेनेंस मैनेजर के बीच हंगामा हुआ. साथ ही हाथापाई भी हुई है. जिसका वीडियो वायरल हुआ है.स्थानीय लोगों का आरोप है कि भारत सिटी अपार्टमेंट में अवैध रूप से बिजली चलाई जा रही थी.

यह भी पढ़ें- दूसरी शादी के लिए 65 साल के बुजुर्ग ने पत्नी को दिया तीन तलाक, 6 बच्चों के साथ किया बेघर 

जिसकी कंप्लेंट भारत सिटी अपार्टमेंट के कुछ लोगों ने की. जिसके बाद वहां के मेंटेनेंस ने शिकायतकर्ता के घर गुंडे भेजकर उनके साथ बदतमीजी और महिलाओं से छेड़छाड़ कराई है. ऐसा आरोप वहां के लोगों का है जिसकी उन्होंने 1 हफ्ते पहले पुलिस को कंप्लेंट भी दी थी. लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया था.

यह भी पढ़ें- अगले महीने से ही UP में बढ़ सकती है बिजली दरें, ये हैं उसके संकेत

जिसके चलते लोगों में काफी रोष था और आज एक बार फिर सभी लोग गाजियाबाद के थाना लोनी पहुंचे थे. वहां थाना प्रभारी ने लोगों को आश्वासन दिया कि आज उनकी कंप्लेंट को रजिस्टर्ड किया जाएगा. जिसके बाद उस पर कार्रवाई की जाएगी. बाद में गुस्साए लोग अपने सोसायटी पहुंचे और वहां जाकर अपार्टमेंट के मेंटेनेंस मैनेजर से बात की और उन पर आरोप लगाया कि वह शिकायतकर्ता का नाम उजागर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हमीरपुर समेत 4 सीटों पर उपचुनाव की हुई घोषणा, 23 सितंबर को होगा मतदान

जिसके बाद से उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है. उनकी घर की महिलाओं को लगातार छेड़छाड़ हो रही है. जैसे ही बात आगे बढ़ी तो मामला हाथापाई में बदल गया. लाखों रुपये खर्च करने के बाद लोग इस उम्मीद में अपार्टमेंट में रहने आते हैं कि वहां उनका परिवार सुरक्षित रहेगा लेकिन वहां भी इस तरह की घटनाएं हो रही हैं.