logo-image

गाजियाबाद: पति ने अपने तीन बच्चों और पत्नी को मारकर खुद की आत्महत्या, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस को मौके से एक सुसाइट नोट भी मिला है जिसमें पति ने लिखा है कि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी, इसलिए उसने ये कदम उठाया

Updated on: 05 Jul 2019, 02:20 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को मारकर खुकुशी कर ली. घटना गाजियाबाद के मसूरी इलाके की है. शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मसूरी के न्यू शताब्दीपुरम में पति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को मारकर खुद आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस को मौके से एक सुसाइट नोट भी मिला है जिसमें पति ने लिखा है कि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी, इसलिए उसने ये कदम उठाया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: Exclusive: दिल्ली में दिलदहला देने वाली घटना आई सामने, बच्ची से दुष्कर्म के बाद किया ये काम

यह भी पढ़ें: दिल्ली: पिता ने ब्लूटूथ इयरफोन नहीं दिया तो बेटे ने दे दी जान

बता दें, इससे पहले गुरुग्राम से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक केमिकल इंजीनियर ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस फिलहाल इस घटना के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि प्रकाश सिंह हैदराबाद में एक केमिकल कंपनी में काम करता था, बीवी फाजिलपुर इलाके में एक निजी स्कूल चलाती थी. उनके दो बच्चे थे जिनमें बेटी 18 साल की और बेटा 15 साल का था.