logo-image

गाजियाबाद-गौतमबुद्ध नगर हॉटस्पॉट डिक्लियर, लॉकडाउन हटने को लेकर वीके सिंह ने कही ये बात

वीके सिंह ने कहा समीक्षा बैठक हुई. जनपद लेवल पर कमेटियां कैसे काम कर रही है, जनप्रतिनिधियों और कमेटियों का आपस में समन्वय ठीक रहे.

Updated on: 07 Apr 2020, 02:53 PM

गाजियाबाद:

Coronavirus Covid19: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में प्रदेश के सांसदों और विधायकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की थी. जिसमें उन्होंने सभी सांसदों और विधायकों से रिपोर्ट मांगी थी कि उनके शहर और क्षेत्रों में कोरोना वायरस (Coronavirus Covid19, Corona virus, Covid19, coronavirus) के क्या हालात हैं. इसी के मद्देनजर मंगलवार को गाजियाबाद कलेक्ट्रेट परिसर में गाजियाबाद से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह, स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग, गाजियाबाद डीएम, गाजियाबाद एसएसपी सभी विधायकों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के हॉटस्पॉट इलाकों में होंगे Rapid Test, सीएम केजरीवाल ने बताया कोरोना से लड़ने का मेगा प्लान

जनता को सीधा फायदा पहुंचाया जा सके

वीके सिंह (VK Singh) ने कहा समीक्षा बैठक हुई. जनपद लेवल पर कमेटियां कैसे काम कर रही है, जनप्रतिनिधियों और कमेटियों का आपस में समन्वय ठीक रहे. जनता को सीधा फायदा पहुंचाया जा सके. जब उनसे पूछा गया कि क्या 14 तारीख के बाद लॉकडाउन हट जाएगा. उन्होंने कहा कि हालात के अनुसार इसे लेकर चलना चाहिए. मेरा अपना मत यह है कि हम थोड़ा संयम बरतें. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (Corona virus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर को हॉटस्पॉट डिक्लेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- लोग पूरा शरीर एक बार में ही कर सकेंगे सैनेटाइज, पटना नगर निगम ने शुरू की निशुल्क व्यवस्था 

थोड़ा और ऐहतियात बरतने की आवश्यकता 

इसके अलावा उन्होंने तबलीगी जमातियों को लेकर कहा कि पूरे देश में इनलोगों की वजह से हालत खराब हो गए हैं. अब थोड़ा और ऐहतियात बरतने की आवश्यकता है. साथ ही उन्होंने जमातियों के द्वारा किए जार रहे अश्लील हरकतों पर उन्होंने कहा कि देश के अंदर कानून है, मेरा मानना है कानून का पूरा इस्तेमाल करते हुए मानवता के आधार पर ऐसी चीजों को रोकना पड़ेगा. आगे के लिए हमें तैयार रहना चाहिए. बैठक में शामिल हुए लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी कोरोना वायरस फैलने का जिम्मेदार तबलीगी जमातियों को बताया. साथ ही ऐसे लोगों को फांसी दे देनी चाहिए जैसा बयान भी दिया.