logo-image

गाजियाबाद: सेना के पूर्व जवान ने ADM पर क्रिकेट के बल्ले से किया हमला, जानें पूरा मामला

घटना रविवार की बताई जा रही है. हमलावर की पहचान सेना के पूर्व जवान जसबीर सिंह के रूप में की गई है.

Updated on: 02 Mar 2020, 10:56 AM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक अपर जिलाधिकारी (ADM) पर क्रिकेट बल्ले से हमले से हमला करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इससे वह घायल भी हो गए हैं. घटना रविवार की बताई जा रही है. हमलावर की पहचान सेना के पूर्व जवान जसबीर सिंह के रूप में की गई है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने संवाददाताओं को बताया कि मदन सिंह गर्बयाल शाम करीब सात बजे जब टहलने के लिए निकले थे, तब उनपर यह हमला हुआ. उन्होंने कहा, ‘हमला राज नगर के सेक्टर 14 में विश्वनाथ पार्क में हुआ.’ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मदन सिंह गर्बयाल को हमल के बाद अस्पताल ले जाया जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया. डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल गर्बयाल खतरे से बाहर हैं और ICU में डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

यह भी पढ़ें: Delhi Assembly Elections 2020: प्रियंका गांधी, अरविंद केजरीवाल समेत इन नेताओं ने परिवार संग की वोटिंग

वहीं इस मामले पर गाजियाबाद के SSP कालिंदी नैथानी का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, हमला क्यों किया गया इसका पता अभी तक नहीं चलपाया है. हमलावर से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण आज से शुरू, कांग्रेस उठा सकती है दिल्ली हिंसा का मुद्दा

उन्होंने बताया कि हमलावर को पहले आर्मी से हटा दिया गया था. इसकी पुष्टी भी हो चुकी है. उसने कई मॉल में ऊभी काम किया है लेकिन वहां से भी उसे निकाल दिया गया था. फिलहाल वो बेरोजगार है.