logo-image

बुजुर्ग मारपीट केस: गिरफ्तारियों से पहले हो गई कल्लू और आदिल की जमानत

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में हुई बुजुर्ग के साथ मारपीट वायरल वीडियो मामले में अभी तक सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार भी नहीं किया गया था तो वहीं इस मामले में गिरफ्तार किए गए आदिल और कल्लू दोनों अभियुक्तों की हुई जमानत.

Updated on: 16 Jun 2021, 05:13 PM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में हुई बुजुर्ग के साथ मारपीट वायरल वीडियो मामले में अभी तक सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार भी नहीं किया गया था तो वहीं इस मामले में गिरफ्तार किए गए आदिल और कल्लू दोनों अभियुक्तों की हुई जमानत. मुख्य अभियुक्त प्रवेश गुर्जर अभी भी जेल में है. लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर द्वारा  राहुल गांधी , असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ एफआईआर करने के लिए लोनी बॉर्डर थाने में दी तहरीर. लोनी में बुजुर्ग की पिटाई मामले में सामाजिक सौहार्द खराब करने के उद्देश्य से ट्वीट करने का लगाया आरोप.

इससे पहले गाजियाबाद पुलिस ने कहा था कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की गई. सोशल मीडिया पर बुज़ुर्ग के साथ मारपीट और अभद्रता, दाढ़ी काटने के वायरल वीडियो की जांच में यह पाया गया कि पीड़ित अब्दुल समद 5 जून को बुलंदशहर से लोनी बॉर्डर के बेहटा आया था. अब्दुल समद वहां से एक अन्य व्यक्ति के साथ मुख्य आरोपी प्रवेश गुज्जर के घर बंथला गया था. पुलिस के मुताबिक परवेश के घर पर कुछ समय में कल्लू, पोली, आरिफ, आदिल और मुशाहिद आदि लड़के आ गए और परवेश के साथ मिलकर अब्दुल समद के साथ मारपीट शुरु कर दिया. उनके मुताबिक अब्दुल समद ताबीज बनाने का काम करता है और उसके दिए ताबीज से उनके परिवार पर उल्टा असर हुआ था. इस वजह से उन्होंने ये कार्य किया. 

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक अब्दुल समद और प्रवेश, आदिल, कल्लू एक दूसरे से पहले से ही परिचित थे. अब्दुल समद ने गांव में कई लोगों को ताबीज दिए थे. पुलिस ने ये भी बताया था कि इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मुख्य अभियुक्त प्रवेश गुज्जर, कल्लू और आदिल को गिरफ्तार कर लिया है. बता दे कि इस मामले ने सियासी रंग भी ले लिया है और गलत तथ्य के साथ बुजुर्ग से मारपीट के वायरल विडियो मामले में ट्वीटर समेत 11 पर मुकदमा हुआ है. अन्य पर जांच अभी भी जारी है, ट्वीटर पर विडियो में गलत तथ्य की जानकारी के बाद विडियो को नही हटाने का आरोप है.