logo-image

इजिप्ट घूमने गए डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत, पत्नी ने खोया एक पैर

परिवार के साथ इजिप्ट घूमने गए गाजियाबाद के प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ और ऑर्थोपेडिक डॉक्टर हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

Updated on: 31 Dec 2019, 09:08 AM

गाजियाबाद:

परिवार के साथ इजिप्ट घूमने गए गाजियाबाद के प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ और ऑर्थोपेडिक डॉक्टर हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. दोनों डॉक्टर कोलंबिया एशिया अस्पताल में कार्यरत थे. सूचना मिलते ही अस्पताल प्रबंधन ने एक रेस्क्यू टीम इजिप्ट भेजी है. हादसा रविवार सुबह का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक कोलंबिया एशिया अस्पताल में कार्यरत सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. संजय मित्तल अपनी पत्नी निधि और बेटे मनन के साथ इजिप्ट घूमने गए थे. इस ट्रिप में उनके साथ सीनियर ऑर्थोपेडिक डॉक्टर आशुतोष झा भी अपनी पत्नी डॉ. प्रीति झा और बेटी धृति के साथ थे. हॉस्पिटल मैनेजमेंट का कहना है कि 28 दिसंबर की सुबह वह होटल से टूरिस्ट बस में सवार होकर घूमने निकले थे.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश विधानसभा का विशेष सत्र आज, नहीं होगा प्रश्नकाल

जिस बस में वह थे उसकी एक अन्य टूरिस्ट बस के साथ भिड़ंत हो गई. मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीमों ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने अस्पताल में डॉ. संजय मित्तल को मृत घोषित कर दिया. वहीं उनकी पत्नी निधि और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. निधि की टांग में गंभीर चोट आई है. जिसके कारण उनकी एक टांग काटनी पड़ी.

डॉक्टर आशुतोष और उनकी पत्नी प्रीति और बेटी की हालत भी नाजुक बनी हुई है. अस्पताल के सीनियर डॉक्टर अशोक शर्मा ने कहा कि इस हादसे से अस्पताल प्रबंधन स्तब्ध है. अस्पताल प्रबंधन एक रेस्क्यू टीम वहां भेज रही है. यह टीम डॉक्टर मित्तल के पार्थिव शरीर को भारत लाएगी साथ ही घायलों को इलाज देगी.

इस मामले में केंद्रीय मंत्री और सांसद वीके सिंह ने इजिप्ट में भारतीय उच्चायोग से बात कर घायलों को हर संभव मदद कराने का भरोसा दिया है.