News Nation Logo

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में हादसा, कनावनी की झुग्गियों में भीषण आग

गाजियाबाद के इंदिरापुर इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कनावनी गांव की झुग्गियों में भीषण आग लग गई है. मौके पर आग की उंची उंची लपटें और धुएं का गुब्बार देख लोग दहशत में आ गए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 13 Oct 2021, 07:20:40 PM
Ghaziabad Fire

Ghaziabad Fire (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के इंदिरापुर इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कनावनी गांव की झुग्गियों में भीषण आग लग गई है. मौके पर आग की ऊँची ऊँची लपटें और धुएं का गुब्बार देख लोग दहशत में आ गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड़ की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं. जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के कानावनी गांव में लगी झुग्गियों में भयंकर आग लगी है. अभी किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं है. फायर ब्रिगेड मौके पर है. आग लगने का कारण साफ नहीं है. हादसे को लेकर अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है.

आपको बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को एक कागज के गोदाम में भीषण आग लग गई थी. दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस हादसे की सूचना दी थी. अधिकारी ने कहा कि उन्हें मंडोली औद्योगिक क्षेत्र के सामने ए-10 हर्ष विहार के गोदाम में लगी आग की सुबह 3.36 बजे घटना की सूचना मिली, जिसके बाद तत्काल 16 दमकल गाड़ियों को सेवा में लगाया गया.

आग पर अब काबू

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया, कि आग पर अब काबू पा लिया गया. भीषण आग से घिरी फैक्ट्री से काले धुएं का घना गुब्बार निकलता देखा गया. दिल्ली दमकल सेवा प्रमुख ने बताया कि आग गोदामों में विभिन्न प्रकार की कागजी समान में लगी थी और यह एक शेड में फैल गई. इस आग ने लगभग 600 से 750 वर्ग गज के क्षेत्र को अपनी चपेट में ले लिया था.

First Published : 13 Oct 2021, 07:04:11 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.