logo-image

गोरखपुर: स्ट्रेचर पर पड़ी रही मां की लाश, हॉस्पिटल में बेटे को पीटते रहे गार्ड

गोरखपुर का BRD मेडिकल कॉलेज इंसानियत को शर्मसार करने का एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना लेता है. यह वही हॉस्पिटल है जहां ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की जान चली गई थी. अब इसी हॉस्पिटल में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक और मामला आया है.

Updated on: 23 Apr 2019, 12:31 PM

गोरखपुर:

गोरखपुर का BRD मेडिकल कॉलेज इंसानियत को शर्मसार करने का एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना लेता है. यह वही हॉस्पिटल है जहां ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की जान चली गई थी. अब इसी हॉस्पिटल में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक और मामला आया है. मरीज की मौत के बाद मेडिकल कॉलेज के गॉर्ड तीमारदारों पर कहर बनकर टूट पड़े. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. गार्डों ने परिजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

गोरखपुर के बेलीपारा थाना क्षेत्र के कलईन निवासी सतीश शुक्ला की पत्नी अंशु शुक्ला को ईलाज के लिए BRD मेडिकल कॉलेज लाया गया. ईलाज मे देरी होने पर परिजनों ने डाक्टर से जा कर कहा कि मरीज को देख लें. इस पर डाक्टर ने कहा की यहां से अपने मरीज को लखनऊ ले जाइए. थोड़ी ही देर बाद मरीज की तबियत बिगड़ने लगी और मौत हो गई.

परिजनों ने दोबारा डॉक्टर से मरीज को देखने को कहा इस पर डाक्टर ने परिजनो को वहां से भगा दिया. दोबारा परिजन अपने मरीज़ की मौत की पुष्टि कराने के लिए वार्ड नम्बर 14 में ले गये तो वार्ड मे तैनात गार्ड ने जाने से रोक दिया जिसपर बहस हो गयी. जिसके बाद तमाम गार्ड जुट गये और परिजनों को दौडा दौड़ा कर मारने पीटने लगे.

इस दौरान मृतका की लाश स्ट्रेचर पर पड़ी रही. और गार्ड उसके बेटे को डंडों से पीटते रहे. गार्डों ने महिलाओं से धक्कामुक्की करने में भी संकोच नहीं किया. गार्डों ने मरीज के परिजनो को ट्रामा सेटर बीआरडी मेडिकल कालेज के मेन गेट तक दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और भगा दिया. इस मामले में पीड़ित परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है जिसकी वजह से पुलिस या मेडिकल प्रशासन इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है.