logo-image

दबंगों ने 11वीं की छात्रा को शराब पिलाकर किया गैंगरेप, 1 गिरफ्तार

झांसी में 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले चार युवकों ने छात्रा को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ कथित गैंगरेप किया.

Updated on: 08 Dec 2020, 08:40 AM

झांसी:

यूपी के झांसी में 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले चार युवकों ने छात्रा को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ कथित गैंगरेप किया. मामला झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पर परीक्षा देने गई यह छात्रा बेहोशी की हालत में ऑटो में मिली. जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय लड़की इंटरमीडिएट में 11वीं की छात्रा है.

यह भी पढ़ें : कैंची से किया पत्नी का कत्ल, फिर खेलने लग गया वीडियो गेम, मौके पर पहुंची पुलिस के उड़े होश

पीड़ित लड़की के परिजनों के अनुसार सोमवार को वह परीक्षा देने के लिए बस से मऊरानीपुर गई हुई थी. इस दौरान बस में किसी शख्स ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया गया. दोपहर में मऊरानीपुर के काव्या होटल के पास वो एक टेंपो में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली.

यह भी पढ़ें : आयुर्वेदिक चिकित्सकों को सामान्य शल्य चिकित्सा की अनुमति देने के खिलाफ IMA करेगा प्रदर्शन

मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा के साथ रेप की वारदात होने की आशंका जताई. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और वो पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई. एसएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात की पुष्टि होती नजर नहीं आ रही, इसलिए पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.