logo-image

हाथरस की बेटी को इंसाफ के लिए उठी आवाज, कंगना बोलीं- हैवानों को गोली मारो

हाथरस की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए देश भर से मांग उठ रही हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोपियों को गोली मारने की मांग की. वहीं, मायवाती ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने की मांग की. प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा.

Updated on: 29 Sep 2020, 12:22 PM

हाथरस:

हाथरस में 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप के बाद उसके साथ हैवानियत से पूरे देश में गुस्सा है. वहीं, हैवानों के हाथों गैंगरेप की शिकार लड़की ने सफदरजंग हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया है. इस घटना पर सियासत से लेकर आम लोग बेटी को न्याय की मांग कर रहे हैं. साथ ही आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, इस हैवानियत पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- इन बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार देनी चाहिए, इन गैंगरेपों का क्या समाधान है जो हर साल बढ़ रहे हैं? इस देश के लिए इससे दुखद और शर्मनाक दिन क्या है. शर्म करो हमने अपनी बेटियों को खो दिया.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीड़िता की मौत पर दुख जताया और ट्वीट कर आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की. उन्होंने लिखा- यूपी के हाथरस में गैंगरेप के बाद दलित पीड़िता की आज हुई मौत की खबर अति-दुःखद. सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता करे व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर अपराधियों को जल्द सजा सुनिश्चित करे, बीएसपी की यह मांग.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने हाथरस की हैवानियत पर योगी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा- यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है. महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है. अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं. इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. @myogiadityanath
उप्र की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति आप जवाबदेह हैं.