logo-image
लोकसभा चुनाव

चलती बस में महिला के साथ गैंगरेप, सड़क किनारे फेक कर भागे आरोपी, रिपोर्ट दर्ज

चलती हुई बस में महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. साथ ही बस को अफने कब्जे में ले लिया है.

Updated on: 18 Jun 2020, 08:43 AM

नोएडा:

चलती हुई बस में महिला के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी (Accused) को पकड़ लिया है. साथ ही बस को अफने कब्जे में ले लिया है. महिला प्रतापगढ़ से नोएडा सेक्टर 45 आ रही थी. महिला के शोर मचाने पर आरोपियों ने महिला को विनायक हॉस्पिटल के पास फेक कर भाग गए. महिला के शिकायत पर सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें- Himachal Pradesh Board Result 2020: आज घोषित होगा हिमाचल प्रदेश बोर्ड का रिजल्ट, सबसे पहले यहां करें चेक 

कांस्टेबल ने नाबालिग के साथ रेप किया

वहीं रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के दो कांस्टेबल ने एक नाबालिग के साथ रेप किया. बताया जा रहा है कि मंगलवार को RPF के 2 कांस्टेबल ने 16 साल की नाबालिग को ट्रेन (Train) पकड़वाने के बहाने रेप किया. एक ने रेप किया, तो दूसरे ने इस घिनौनी कृत्य को अंजाम देने में पूरा साथ दिया. दिल्ली पुलिस ने दोनों कांस्टेबल प्रदीप और प्रेम चंद को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके ऊपर सुरक्षा की जिम्मेदारी है, वही कानून के उल्लंघन पर उतारू है. पुलिस को देखकर लोग सुरक्षित महसूस करते हैं. लेकिन पुलिस की ऐसी कृत्य लोगों के मन में डर पैदा कर रहा है. नाबालिग ने ट्रेन पकड़ने की मदद मांगी, लेकिन दोनों दरिंदों ने उसके साथ रेप किया.

यह भी पढ़ें- देश में आज से कॉमर्शियल कोयला खनन की हो जाएगी शुरुआत, राज्यों का हर साल होगी मोटी कमाई

Lockdown की वजह से ट्रेन बंद थी

एफआईआर के मुताबिक पीड़ित लड़की ने बताया कि वो दिल्ली के प्रीत विहार में बतौर मेड 9 साल से काम कर रही है. मूल रूप से वो झारखंड की रहने वाली है, काफी वक्त से वो घर जाना चाहती थी, लेकिन Lockdown की वजह से ट्रेन बंद थी, इसीलिए वो अपने गांव नहीं जा पा रही थी. 12 जून को लड़की अपने मकान मालिक को बिना बताए घर का सामान लेकर आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां उसको पता चला कि आनंद विहार से ट्रेन नहीं चल रही है.