logo-image

हैदराबाद और संभल के बाद UP के कासगंज में छात्रा के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप

एक तरफ हैदराबाद में गैंगरेप और हत्याकांड से पूरे देश में आक्रोश है. तो वहीं दूसरी और उत्तर प्रदेश में भी इस तरह की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है.

Updated on: 02 Dec 2019, 01:55 PM

कासगंज:

एक तरफ हैदराबाद में गैंगरेप और हत्याकांड (Murder and gangrape in Hyderabad) से पूरे देश में आक्रोश है. तो वहीं दूसरी और उत्तर प्रदेश में भी इस तरह की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. संभल में एक लड़की ने रेप और जलाए जाने के बाद दम तोड़ दिया तो वहीं अब कासगंज से गैंगरेप की खबर आई है. यहां एक नाबालिग छात्रा से गांव के ही 4 युवकों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मामला सढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. छात्रा को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. छात्रा ने बताया कि रविवार की शाम शौच करने के लिए छात्रा घर से बाहर निकली थी. तभी गांव के ही अंकित, घनश्याम, सुरेंद्र, पुष्पेंद्र नाम के शख्स उसे उठा ले गए और बाग में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया. रेप करने के बाद वह चारो वहां से फरार हो गए. मामले में शिकायत के बाद चारो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है.

संभल में रेप पीड़िता को अंतिम विदाई

संभल के नखासा थाना क्षेत्र के एक कस्बे में दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी का शव पोस्टमॉर्टम के बाद रविवार को घर पहुंचा. शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. यही नहीं पीड़ित परिवार के घर लोग पहुंचने लगे. जिसके बाद ऐहतियातन मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. देर शाम कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार किया गया.