logo-image

अब ईदगाह मस्जिद में 4 युवकों ने पढ़ी हनुमान चालीसा, पुलिस ने लिया हिरासत में

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित गोवर्धन इलाके की ईदगाह में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है. ये चार युवक ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे.

Updated on: 03 Nov 2020, 05:56 PM

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित गोवर्धन इलाके की ईदगाह में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है. ये चार युवक ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे. इससे पहले नंदगांव मंदिर परिसर में नमाज पढ़ते हुए दो मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया गया था. अब हिंदू युवकों  ने इस तरह का काम किया. 

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह चारों युवकों ने हनुमान चालीसा पढ़ा और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और चारों युवकों को हिरासत में ले लिया. 

इसे भी पढ़ें: न्यायपालिका के इतिहास में पहली बार कोरोना पॉजिटिव की कोर्ट में पेशी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पकड़े गए युवकों का नाम सौरभ लंबरदार, राघव मित्तल, कान्हा और कृष्णा ठाकुर हैं. ये सभी गोवर्धन इलाके में ही रहते हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं की गई. बल्कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए इन्हें हिरासत में लिया. 

बता दें कि इससे पहले दो मुस्लिम युवकों द्वारा नंदगांव स्थित नंदबाबा मंदिर परिसर में नमाज अदा किया गया. जिसके बाद विवाद बढ़ गया. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया. इनके नाम फैजल खान और चांद मोहम्मद है.