logo-image

गाजियाबाद में एक ही परिवार के 4 लोगों को मारी गोली, 3 की मौत

गाजियाबाद के लोनी (Loni) इलाके में एक परिवार के 4 लोगों को गोली मार दी गई. गोली लगने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक ही हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक का नाम रहिसुद्दीन बताया जा रहा है. गोली लगने से उसके दो बेटों की भी मौत हो गई.

Updated on: 28 Jun 2021, 09:20 AM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के लोनी (Loni) इलाके में एक परिवार के 4 लोगों को गोली मार दी गई. गोली लगने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक ही हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक का नाम रहिसुद्दीन बताया जा रहा है. गोली लगने से उसके दो बेटों की भी मौत हो गई. जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. रहिसुद्दीन कपड़ों का व्यापारी था. मामले की जानकारी मिलते ही लोनी थाना सहित पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस सीसीटीवी की मदद से हमलावरों की तलाश कर रही है. 

पुलिस ने बताया है कि रविवार को देर रात कपड़ा व्यापारी रियाज उर्फ रियाजुद्दीन के घर में घुसकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था. व्यापारी रियाज और उसके दो बेटों (अज्जू और इमरान) और उनकी पत्नी को गोली मारी गई. इसमें व्यापारी रियाज, उनके दोनों बेटों की मौत हो गई. वहीं पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है. रियाज की पत्नी की उम्र 60 साल है. फिलहाल गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि एक टीम को घटनास्थल पर भेजकर जांच की जा रही है..