News Nation Logo
Banner

वाराणसी में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार के लोगों सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ने खुद को फांसी लगाकर अपनी जान दी है. इससे पहले दो बच्चों को जहर दिया गया है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 30 Oct 2019, 02:26:59 PM
वाराणसी में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या की

वाराणसी:  

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार के लोगों सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ने खुद को फांसी लगाकर अपनी जान दी है. इससे पहले दो बच्चों को जहर दिया गया है. आशंका जताई जा रही है कि दंपति ने पहले दोनों बच्चों को जहर देकर मार डाला और फिर खुद को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः बुखार में तप रही 80 साल की बूढ़ी मां को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गई औलाद

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, यह परिवार वाराणसी में रहकर मोमोस बेचकर जीवन यापन करता था. मरने वालों में पति किशन गुप्ता (32 वर्ष), पति नीलम (28 वर्ष) के अलावा दो बच्चे सिखा (5 वर्ष) और उज्जवल (6 वर्ष) शामिल हैं. घर के अंदर किशन गुप्ता और नीलम ने फांसी पर लटक मिले. जबकि दोनों बच्चे के शव बिस्तर पर पड़े हुए थे. यही माना जा रहा है कि दोनों की मौत जहर खाने की वजह से हुई है. 

यह भी पढ़ेंः अमेठी में पुलिस कस्टडी में हुई मौत पर प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला, पुलिस पर उठाए सवाल

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. प्रथम दृष्टि से पता चलता है कि इस घटना का कारण आपसी कलह है. हालांकि अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी इस बारे में सामने नहीं आई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 30 Oct 2019, 02:03:55 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.