News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को मिली अस्पताल से छुट्टी

कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राजधानी लखनऊ स्थित संजय गांधी परास्नातक आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराए गए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को बुधवार को उनके परिजन के अनुरोध पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

Bhasha | Updated on: 16 Sep 2020, 05:29:25 PM
kalyan singh

कल्याण सिंह (फाइल फोटो) (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लखनऊ:

कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राजधानी लखनऊ स्थित संजय गांधी परास्नातक आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती कराए गए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को बुधवार को उनके परिजन के अनुरोध पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. एसजीपीजीआई द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक 88 वर्षीय सिंह का एसजीपीजीआई स्थित राजधानी कोरोना अस्पताल में इलाज किया जा रहा था.

ये भी पढ़ें- दिल्ली दंगे: दिल्ली पुलिस ने दायर की 15 हजार पेज की चार्जशीट, 15 लोगों को बनाया गया आरोपी

उन्हें उनके परिजन की गुजारिश पर अस्पताल से छुट्टी दी जा रही है. बुलेटिन के मुताबिक सिंह की हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें बुखार नहीं है और उनका रक्तचाप भी सामान्य है. इसके मद्देनजर सिंह को उनके परिवार की इच्छा को देखते हुए अपराह्न तीन बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को गत सोमवार को कोविड-19 संक्रमण का पता लगने के बाद एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था. भाषा सलीम अमित अमित

First Published : 16 Sep 2020, 05:29:25 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो