News Nation Logo

कांग्रेस नेता कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की ग्रेटर नोएडा में हत्या

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया है. अज्ञात बदमाशों ने पति-पत्नी की हत्या की है.

Written By : तरुण भड़ाना | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 05 Feb 2021, 03:39:26 PM
Greater Noida Police

कांग्रेस नेता कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की ग्रेटर नोएडा में हत्या (Photo Credit: News Nation)

ग्रेटर नोएडा:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया है. अज्ञात बदमाशों ने पति-पत्नी की हत्या की है. मृतकों की पहचान नरेंद्रनाथ और पत्नी सुमननाथ के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी बताए जा रहे हैं. भाभी का घर के अंदर बेड पर मिला थास जबकि भाई का शव नीचे बेसमेंट में मिला है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. यह घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 इलाके में हुई है. इस हाईप्रोफाइल मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें : कमल नाथ मिले शिवराज सिंह से, कृषि कानूनों-लीज नवीनीकरण पर हुई चर्चा

बताया जा रहा है कि कमलनाथ के चचेरे भाई का बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर बेसमेंट में ले जाकर उनका मर्डर किया है, जबकि भाभी की घर के अंदर ही गला दबाकर हत्या की है. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मृतक दंपति के घर में देर रात तक शराब की पार्टी आपस में की गई थी, जिसमें कुछ लोग बाहर से आए बताए जा रहे हैं. उन्हीं लोगों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया होगा. साथ ही पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मृतक दंपति के मार्केट में काफी पैसे दे दिए हुए हैं, जिसके चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Farmers Protest: अंतर्राष्ट्रीय साजिश? टूलकिट पर इन वेबसाइट का है जिक्र 

अधिकारियों ने यह भी बताया है कि घर के अंदर सामान पूरी तरीके से बिखरा पड़ा हुआ था. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मृतक महिला सुमननाथ का शव मकान के अंदर और पति नरेंद्रनाथ का शव बेसमेंट में मिला है. सुमननाथ भारतीय योग संस्थान में योग प्रशिक्षिका थी. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि कई टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा सके. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Feb 2021, 02:31:30 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो