logo-image

कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन 2 नवंबर को सपा में होंगी शामिल

कांग्रेस की कद्दावर नेता अन्नू टंडन ने 29 अक्टूबर को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. अन्नू टंडन ने अपना इस्तीफा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेज दिया था. साथ ही अन्नू टंडन ने एक प्रेस रिलीज भी जारी किया था.

Updated on: 01 Nov 2020, 12:21 PM

लखनऊ:

कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल होंगी. उन्होंने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. टंडन ने पुष्टि की है कि वह सपा प्रमुख अखिलेश यादव की उपस्थिति में पार्टी में शामिल होंगी. उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र उन्नाव के लोगों से बांगरमऊ में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने की भी अपील की है, जहां मंगलवार को उपचुनाव के लिए मतदान होगा.

यह भी पढ़ें : PM मोदी पर तेजस्वी ने की सवालों की बौछार, दागे ये 11 सवाल

कांग्रेस महासचिव अंकित परिहार, जिन्होंने पिछले सप्ताह पार्टी छोड़ दी थी, वह भी समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे. उन्नाव में नेताओं द्वारा कांग्रेस का दामन छोड़ना जारी है और अब तक उन्नाव में सदर से 42, भगवंतनगर से चार, मोहन से 29, बांगरमऊ से 24, सफीपुर से 18 और पुरवा से 12 पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है.
कहा जा रहा है कि ये सभी समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें : मप्र में आज थमेगा प्रचार, रोड शो और सभाओं का दौर

बता दें कि कांग्रेस पार्टी की कद्दावर नेता अन्नू टंडन ने 29 अक्टूबर को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. अन्नू टंडन ने अपना इस्तीफा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेज दिया था. साथ ही अन्नू टंडन ने एक प्रेस रिलीज भी जारी किया था. अन्नु टंडन ने अपने इस्तीफे में प्रदेश नेतृत्व से सहयोग नहीं मिलने का आरोप लगाया था. उनके इस्तीफे के बाद से ही सियासी गलियारे में यह चर्चा थी कि अन्नु टंडन समाजवादी पार्टी में शामिल होंगी. वह उन्नाव से 2009 में सांसद का चुनाव जीती थीं.