logo-image

जूता कांड वाले पूर्व BJP सांसद शरद त्रिपाठी का CM योगी पर तंज, कह डाली ये बात

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर से बीजेपी के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी ने हिंदूवादी नेता और विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की दिनदहाड़े लखनऊ में हत्या को लेकर सीएम योगी पर तंज कसा है.

Updated on: 03 Feb 2020, 12:20 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर से बीजेपी के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी ने हिंदूवादी नेता और विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की दिनदहाड़े लखनऊ में हत्या को लेकर सीएम योगी पर तंज कसा है. शरद त्रिपाठी ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें- DGP ने कहा- उत्तर प्रदेश में PFI ने भड़काए थे दंगे, 4 दिन में इन जिलों से 108 गिरफ्तार

उन्होंने लिखा 'कमलेश तिवारी जी के बाद आज जिस तरह हिन्दू महासभा के अध्यक्ष श्री रणजीत बच्चन जी की लखनऊ में दिन -दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी व अत्यंत निंदनीय है. मेरी व्यक्तिगत सोच यही है की कुच चंद ‘माननीयों’ को दिल्ली में प्रचार करने के बजाए अपने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मंथन करना चाहिए. एक भाजपा के सच्चे कार्यकर्ता होने के नाते आप सब भी यह प्रण लें कि ‘सही को सही और ग़लत को ग़लत’ कहने की हिम्मत रखें और अटल जी के मर्गदर्शन पर चलें.'

आपको बता दें कि शरद त्रिपाठी वर्तमान में संत कबीर नगर से सांसद रमापति राम त्रिपाठी के बेटे हैं. साल 2014 में वह संत कबीर नगर से सांसद बने थे. शरद त्रिपाठी उस समय खासा चर्चा में आए थे जब जिला संचानल समिति की बैठक में उन्होंने बीजेपी के एक विधायक को जूता निकालकर पीटा था. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें- स्कूटी के साथ कुत्ता भी चुरा कर ले गए चोर, तस्वीरें cctv में हुईं कैद

जिसके बाद बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में शरद त्रिपाठी का टिकट काटकर उनके पिता और वरिष्ठ बीजेपी नेता रमापति राम त्रिपाठी को टिकट दे दिया था. शरद अब सीएम योगी पर ऐसी टिप्पणी करने के बाद एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं.