logo-image
लोकसभा चुनाव

बीजेपी के पूर्व विधायक को मिली कमलेश तिवारी जैसा हश्र करने की धमकी, अंतरराष्ट्रीय नंबर से आया कॉल

अंतरराष्ट्रीय फोन कॉल के जरिए ब्रजेश मिश्र को राम मंदिर बनने के पहले कमलेश तिवारी जैसा हश्र करने की धमकी दी गई है.

Updated on: 16 Nov 2019, 07:23 AM

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक ब्रजेश मिश्र 'सौरभ' को जान से मारने की धमकी मिली है. अंतररष्ट्रीय फ़ोन कॉल के जरिए ब्रजेश मिश्र को कमलेश तिवारी जैसा हश्र करने की धमकी दी गई है. जिसके बाद से उनका परिवार दहशत में है. पूर्व विधायक ने लखनऊ के गोमतीनगर थाने में तहरीर पर दी है. धमकी देने वाले ऑडियो क्लिप को भी बीजेपी नेता ने पुलिस को सौंपा है. जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को लेकर साधु-संतों में फूट, ऑडियो वायरल, जानिए क्या है मामला

गुरुवार को शाम करीब 6.15 बजे जब बृजेश मिश्र सौरभ अपने एक दोस्त को छोड़ने के लिए इंदिरानगर जा रहे थे. तभी उन्हें एक इंटरनेशनल फोन कॉल आई. बीजेपी नेता ने कहा, 'फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और कहा गया कि राम मंदिर बनने के पहले उन्हें कमलेश तिवारी के पास पहुंचा दिया जाएगा.' बीजेपी नेता के मुताबिक, यह अंतरराष्ट्रीय कॉल नाइजीरिया से आई थी. जिसके बाद इस मामले में बीजेपी नेता ने लखनऊ के गोमतीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ेंः वसीम रिजवी से नाराज हुए देवबंदी उलेमा, जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि पूर्व विधायक ब्रजेश मिश्र कट्टर हिंदूवादी छवि के नेता माने जाते हैं. प्रतापगढ़ जिले के अंतू टाउन एरिया निवासी पूर्व विधायक बृजेश सौरभ अभी लखनऊ स्थित पेपरमिल कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं. इससे पहले भी ब्रजेश सौरभ को धमकी भरी कॉल आ चुकी हैं. 25 अक्टूबर को भी उन्हें इंटरनेशनल फोन कॉल के लिए धमकी दी गई थी. उस समय पूर्व विधायक ने नगर कोतवाली में तहरीर दी थी और एसपी से भी शिकायत की थी. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. बीजेपी नेता ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भेजकर केंद्रीय सुरक्षा की मांग की है.

यह वीडियो देखेंः