News Nation Logo

पांच साल के मासूम की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में हड़कंप

प्रतापगढ़ के लालगंज में एक अर्ध विक्षिप्त ने वीभत्स वारदात को अंजाम दिया है. मंगलवार को एक अर्ध विक्षिप्त ने दिल दहलाने वाले अमानवीय वीभत्स वारदात को अंजाम देते हुए 5 वर्ष के मासूम को धारदार हथियार से हमला कर मार डाला.

Written By : बृजेश मिश्र | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 30 Mar 2021, 06:23:06 PM
मृतका श्वेता

मृतका श्वेता (Photo Credit: News Nation)

प्रतापगढ़:

प्रतापगढ़ के लालगंज में एक अर्ध विक्षिप्त ने वीभत्स वारदात को अंजाम दिया है. मंगलवार को एक अर्ध विक्षिप्त ने दिल दहलाने वाले अमानवीय वीभत्स वारदात को अंजाम देते हुए 5 वर्ष के मासूम को धारदार हथियार से हमला कर मार डाला.  इस वीभत्स वारदात के बाद पुलिस व प्रशासन में भी हडकंप मच गया.  घटना की गंभीरता को देखते हुए जिले के एएसपी तथा सीओ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. वहीं मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.  यह घटना कोतवाली के खण्डवा गांव की है.

मंगलवार की सुबह कोतवाली के खण्डवा गांव के जीतलाल यादव की पुत्री श्वेता (05) खेल रही थी. तभी गांव मे ही रामविशाल उपाध्याय के मकान में रहने वाले पिंटू द्विवेदी ने मासूम श्वेता को पकड़ कर अपने कमरे का शटर अंदर से बंद कर लिया. बहसी पिंटू ने श्वेता पर धारदार हथियार से ताबड़तोड कई हमले किये.  इसके चलते मासूम का हाथ व पैर तथा गर्दन बुरी तरह से जख्मी हो गया. अंदर से श्वेता की चीखपुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े और किसी तरह शटर को खुलवाया गया.  गंभीर रूप से जख्मी श्वेता को परिजन रोते बिलखते सीएचसी लालगंज पहुंचे. इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बहसी पिंटू को पकड़कर जमकर मारापीटा. तब तक मौके पर पहुंच चुकी पुलिस को ग्रामीणों ने पिंटू को सुपुर्द कर दिया. पुलिस जख्मी पिंटू को भी उपचार के लिए लालगंज सीएचसी ले आयी.  इधर गंभीर रूप से घायल श्वेता ने लालगंज से जिला अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल रणजीत सिंह भदौरिया आननफानन में फोर्स के साथ गांव पहुंचे और घटना की छानबीन की. दिल दहला देने वाली वारदात की जानकारी अफसरों को मिलते ही जिला एवं पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया. जिले के एएसपी पश्चिमी दिनेश द्विवेदी भी सीओ जगमोहन के साथ घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारियां जुटाई. एएसपी ने ग्रामीणों तथा मृतका के परिजनों को आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोश शांत कराया. कोतवाल रणजीत सिंह भदौरिया का कहना है मासूम की मौत के बाद दर्ज एफआईआर में हत्या की धारा में बढ़ोत्तरी की जाएगी. वहीं आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 05:32:27 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.