News Nation Logo
Banner

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने सपा नेता को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

ग्रेटर नोएडा में 24 घंटों के अंदर एक और समाजवादी पार्टी के नेता को गोली मारी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Jun 2019, 09:34:10 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) खत्म होने के ही उत्तर प्रदेश में राजनीतिक दलों के नेताओं पर लगातार जानलेवा हमले हो रहे हैं. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में 24 घंटों के अंदर एक और समाजवादी पार्टी के नेता को गोली मारी गई है. देर रात सूरजपुर थान से करीब 100 मीटर की दूरी पर ही हमलावरों ने सपा नेता ब्रजपाल राठी को निशाना बनाते हुए हमला किया. गोली लगने से ब्रजपाल राठी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- अमेठी: सुरेंद्र सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

इससे पहले शुक्रवार को दादरी क्षेत्र के गढ़ी गांव में रहने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एक नेता की हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. एसपी ग्रामीण विनीत जायसवाल ने बताया कि समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा अध्यक्ष रामटेक कटारिया (32 वर्ष) पर उनके गांव में मोटरसाइकिल व कार में सवार होकर आये अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई. जिसमें गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- खाने में नशे की गोलियां देकर मां-बाप कराते थे देह व्यापार, चंगुल से छूटकर भागी लड़की ने लगाए आरोप

एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा कि प्रथम दृष्टि से सपा नेता की हत्या उनके ही एक रिश्ते के भाई से आपसी रंजिश का नतीजा लगती है.

यह भी पढ़ें- महिला ने एक साथ 4 बच्चों को दिया जन्म, नर्स भी रह गईं हैरान

गौरतलब है कि हाल में अमेठी (Amethi) में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी और बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी.  घटना वाली रात को वो अपने घर के बाहर सो रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया था. इस घटना के बाद प्रदेश में अब तक कई नेताओं पर हमले हो चुके हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 01 Jun 2019, 09:34:10 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो