logo-image

VIDEO: लखनऊ आकाशवाणी ऑफिस के पास लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की गाड़ियां

आग लगने से चारों तरफ हाहाकार मच गया. गनीमत है कि आग पर काबू पा लिया गया.

Updated on: 09 Apr 2020, 12:07 PM

लखनऊ:

लखनऊ (Lucknow) आकाशवाणी ऑफिस के पास भीषण आग लग गई. आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई हैं. आगजनी की घटना लखनऊ के हज़रतगंज चौराहे से थोड़ा दूर अकाशवाणी (Akashwani) ऑफिस के पास हुई है. बताया जा रहा है कि आग कूड़े के ढेर में लगने से बिजली के खंबे में लग गई. इसके बाद आग की जोर-जोर लपटें उठने लगीं. आग लगने से चारों तरफ हाहाकार मच गया. गनीमत है कि आग पर काबू पा लिया गया. किसी भी तरह की कोई हताहत होने की खबर नहीं है. 

आग लगने से चारों तरफ कोहराम मच गया. लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया. आग लगने से चारों तरफ धुएं का गुब्बार बन गया. जिससे लोगों को सांस लेने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. गनीमत है कि आग पर काबू पा लिया गया. किसी भी तरह के अप्रिय घटना होने की जानकारी नहीं है. वहीं कल यानि बुधवार को लखनऊ में ही किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में आग लग गई थी. आग ट्रामा सेंटर के चौथी मंजिल पर लगी थी. आग बुझाने के लिए पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें- UP में कोरोना (Coronavirus Covid-19) मरीजों की संख्या बढ़कर 410, 221 जमातियों की देन, आगरा टॉप पर

केजीएमयू में भी लगी थी भीषण आग

बताया गया कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी. मरीजों को हॉस्पिटल से निकाल कर सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया था. लेकिन दूसरे फ्लोर पर धुआं भर गया था. अभी इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बता दें कि लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का इलाज चल रहा था. अभी यह पता नहीं चला कि जिस फ्लोर पर आग लगी थी. क्या उस पर कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती थे. फिलहाल आग लगने के कारण अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई थी. मरीजों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया.