logo-image

भदोही: दुर्गा पूजा पांडाल में आरती के समय आग, 3 की मौत; 50 से ज्यादा झुलसे

उत्तर प्रदेश के भदोही में सजे दुर्गा पूजा पांडाल में बड़ा हादसा हो गया है. दुर्गा पूजा पांडाल में आरती के समय अचानक लाग लगने की वजह से दर्जनों लोग झुलस गए. इस हादसे में 2 बच्चों समेत 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 50 से अधिक लोग भदोही से लेकर वाराणसी तक के अस्पतालों में भर्ती हैं...

Updated on: 03 Oct 2022, 08:00 AM

highlights

  • शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग
  • आरती के समय आग लगने से हादसा
  • पांडाल में 150 से ज्यादा लोग थे मौजूद

भदोही/वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के भदोही में सजे दुर्गा पूजा पांडाल में बड़ा हादसा हो गया है. दुर्गा पूजा पांडाल में आरती के समय अचानक लाग लगने की वजह से दर्जनों लोग झुलस गए. इस हादसे में 2 बच्चों समेत 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 50 से अधिक लोग भदोही से लेकर वाराणसी तक के अस्पतालों में भर्ती हैं. ये आग आरती के समय लगी. भदोही के एसपी अनिल कुमार ने बताया कि ये आग बीती रात करीब 9 बजे लगी, जब आरती के लिए लोग इकट्ठे हो गए.

पांडाल में 150 से ज्यादा लोग थे मौजूद

जानकारी के मुताबिक, जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय दुर्गा पूजा पांडाल में 150 से ज्यादा मोग मौजूद थे. भदोही के डीएम गौरांग राठी ने बताया कि शुरुआती जानकारी में ये दुर्घटना शॉर्ट सर्किट के चलते हुई लगती है. फिलहाल मामले की जांच के बगैर कुछ कहा नहीं जा सकता. उन्होंने बताया कि डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों की मौजूदगी में ये हादसा हुआ, जिसमें से 52 लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराए गए हैं. हालांकि अभी सभी लोग खतरे से बाहर हैं. लेकिन हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. जिसमें से दो बच्चे हैं. उनकी उम्र 10-12 साल है. वहीं, 45 साल की एक महिला की भी मौत हो गई है.