News Nation Logo

कैमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियों ने पाया काबू

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित एक कैमिकल कंपनी में मंगलवार की सुबह आग लग गई. कंपनी में कैमिकल होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया. सूचना पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची . 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

IANS | Updated on: 08 Jun 2021, 12:41:26 PM
कैमिकल कंपनी में लगी भीषण आग

कैमिकल कंपनी में लगी भीषण आग (Photo Credit: (फोटो-Ians))

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित एक कैमिकल कंपनी में मंगलवार की सुबह आग लग गई. कंपनी में कैमिकल होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया. सूचना पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची . 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. मंगलवार की सुबह कंपनी में लगी अचानक आग से आस पास के इलाके में अफरा तफरी मच गई, सुबह 8 बजकर 20 मिनट.में दमकल कर्मियों को आग लगने की सूचना प्राप्त हुई. इस भीषण आग में कंपनी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है. फिलहाल आग किस कारण लगी इसका पता नहीं चल सका है.

गौतमबुद्ध नगर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) अरुण कुमार सिंह ने आईएएनएस को बताया कि, आरएस केमिकल नामक कंपनी में सुबह आग लगी थी. इस कंपनी में थिनर (कैमिकल) का काम होता था. ये काफी ज्वलनशील होता है.

सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर सूचना मिली जिसके बाद 2 घँटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने से किसी जनहानि का नुकसान नहीं हुआ है. कंपनी करीब 1 हजात स्क्वायर फीट में फैली हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jun 2021, 12:39:57 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.