News Nation Logo

BREAKING

Banner

सहकारिता विभाग में फर्जी ट्रांसफर के आदेश पर FIR दर्ज

बदायूं में अपर जिला सहकारी रवि शंकर चौधरी और निजी सचिव एसके वर्मा पर फर्जी दस्तावेज तैयार करने की एफआईआर. नामजद दोनों कर्मचारियों ने बदायूं से तबादला कराने के लिए लगाए थे फर्जी सिफारिशी पत्र.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Dec 2020, 10:58:43 AM
FIR

सहकारिता विभाग में फर्जी तबादला आदेश पर FIR दर्ज (Photo Credit: न्यूज नेशन )

लखनऊ:

सहकारिता विभाग में फर्जी सिफारशी पत्र और फर्जी तबादला आदेश का मामला आया सामने. सांसद और विधायक के फर्जी सिफारशी पत्र और प्रमुख सचिव के फर्जी तबादला आदेश पर लखनऊ में एफआईआर की गई है. सीबीसीआईडी ने लखनऊ के कैसरबाग कोतवाली में दो लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें : मेरठ में चार तस्कर गिरफ्तार, पांच करोड़ की चरस बरामद

दरअसल, बदायूं में अपर जिला सहकारी रवि शंकर चौधरी और निजी सचिव एसके वर्मा पर फर्जी दस्तावेज तैयार करने की एफआईआर की गई है. नामजद दोनों कर्मचारियों ने बदायूं से तबादला कराने के लिए फर्जी सिफारिशी पत्र लगाए थे. उन लोगों ने सांसद धर्मेंद्र यादव और छिबरामऊ विधायक अरविंद यादव का फर्जी लेटर पैड बनाकर शासन को तबादले की सिफारिश की थी.

यह भी पढ़ें : सुहैब फारूकी थाना संभालने के साथ जमा रहे मुशायरों की महफिल

आरोपी दोनों कर्मचारियों ने प्रमुख सचिव का फर्जी तबादला आदेश बनाकर आयुक्त सहकारिता को भी भेज दिया था. शासन से जांच का आदेश हुआ जिसमें फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ. जांच में खुलासा हुआ की किस तरह से ये दोनों कर्मचारी फर्जी सिफारशी पत्र और फर्जी तबादला आदेश लेकर शासन को गुमराह कर रहे थे.

First Published : 13 Dec 2020, 10:45:19 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.