News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बिना इजाजत मदरसे में जाने का आरोप

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) के खिलाफ वाराणसी के जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 01 Sep 2020, 01:04:59 PM
Ajay Kumar Lallu

UP Congress President Ajay Kumar Lallu (Photo Credit: File)

वाराणसी :

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) के खिलाफ वाराणसी के जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ लॉकडाउन (Lockdown) नियमों के उल्लंघन एवं महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. अजय कुमार लल्लू के साथ 10 लोगों को नामजद किया गया है, और 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

यह भी पढें कफील खान की रिहाई का आदेश, इलाहाबाद HC ने कहा- NSA लगाना गैरकानूनी

क्या है आरोप

बताया जा रहा है कि सोमवार को बिना इजाजत अजय लल्लू ने कटेहर स्थित बालिका मदरसे में बुनकरों से मुलाक़ात की थी. जैतपुरा थाने के दरोगा विनय तिवारी की तहरीर के मुताबिक कटेहर मोहल्ले के बालिका मदरसे में सोमवार को बुनकर बिरादराना तंजीम चौदहों के सरदार हाजी मकबूल हसन की ओर से बुनकरों की समस्याओं को लेकर जनसंवाद का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत राज्य और जनपद के अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए थे. कर्यक्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को बुनकर और गरीब विरोधी बताया था .आरोप लगाया गया है कि कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन नहीं किया गया, साथ ही इसकी इजाजत भी नहीं ली गयी थी.

यह भी पढ़ें : बाहुबली नेता अतीक अहमद पर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, 60 करोड़ की संपत्तियां कुर्क

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अजय कुमार लल्लू के अलावा सरदार मकबूल आलम, सरदार अली अलीमुद्दीन, सरदार सेराजुद्दीन, मौलवी अब्दुल अजीज, नेयाज अहमद, इम्तियाज अहदम, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, अजय राय, रघुवंश चौबे, विश्वजीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इन लोगों के आलावा अलावा 100 अज्ञात के खिलाफ भी दर्ज किया गया है.

First Published : 01 Sep 2020, 01:04:59 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.