News Nation Logo
Banner

पारिवारिक विवाद में बल्ले से पीटकर शख्स की हत्या, दरगाह के चढ़ावे को लेकर हुआ झगड़ा

उत्तर प्रदेश के बंदायू जिले के सैदपुर इलाके में एक परिवार के सदस्यों द्वारा दूसरे परिवार के एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दोनों पक्षों के बीच झगड़े की शुरूआत दरगाह के चढ़ावे के बंटवारे को लेकर हुई, जिसकी देखरेख ये दोनों ही परिवार करते हैं.

By : Sushil Kumar | Updated on: 29 Jun 2020, 03:20:04 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बंदायू जिले के सैदपुर इलाके में एक परिवार के सदस्यों द्वारा दूसरे परिवार के एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दोनों पक्षों के बीच झगड़े की शुरूआत दरगाह के चढ़ावे के बंटवारे को लेकर हुई, जिसकी देखरेख ये दोनों ही परिवार करते हैं. रविवार को हुए इस वाक्ये के संदर्भ में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा है कि शख्स पर क्रिकेट बैट से हमला बोला गया. रपटों के मुताबिक, मोहम्मद शकीर और अनवर के परिवार के सदस्य सैदपुर गांव में अपने पूर्वजों के इस दरगाह की देखरेख मिलकर करते थे और यहां आने वाले भक्तों के द्वारा दिए जाने वाले चढ़ावे को ये आपस में बांट लेते थे.

यह भी पढ़ें- 

कुछ दिनों पहले इसी चढ़ावे को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ. शनिवार/रविवार की रात को अनवर ने अपने दोस्तों बच्चन, सरताज और शाहबाज के साथ मिलकर शाकिर के घर में घुसकर उसके परिवार पर क्रिकेट के बल्ले और लाठियों से हमला किया. 55 वर्षीय शकीर के सिर पर इससे चोट आई जबकि उनके बेटे सोनू के हाथ पर हल्की चोटें आईं. दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान शकीर की मौत हो गई. सर्किल अधिकारी राघवेन्द्र सिंह ने कहा, "दरगाह में चढ़ावे के बंटवारे को लेकर दो परिवार के सदस्यों के बीच झड़प हुई थी. क्रिकेट के बल्ले से हमला किए जाने के बाद शकीर की मौत हो गई. हमने उसके बेटे की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया 

First Published : 29 Jun 2020, 03:20:04 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×