logo-image

मथुरा में दो किलो से अधिक गांजे के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में चोरी-छिपे मादक पदार्थ बेचने वाली महिला को गोविंद नगर थाना पुलिस ने सवा दो किलो गांजे एवं इलेक्ट्रॉनिक तराजू के साथ रविवार को गिरफ्तार किया है

Updated on: 09 Nov 2020, 02:38 AM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में चोरी-छिपे मादक पदार्थ बेचने वाली महिला को गोविंद नगर थाना पुलिस ने सवा दो किलो गांजे एवं इलेक्ट्रॉनिक तराजू के साथ रविवार को गिरफ्तार किया है जो पिछले पांच वर्ष से हत्या के मामले में भी वांछित चल रही थी . फिलहाल, उसे कानूनी कार्यवाही के पश्चात जेल भेज दिया गया है . शहर पुलिस अधीक्षक उदय प्रकाश सिंह ने बताया कि गोविंद नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले रामबाबू उर्फ ओमप्रकाश की पत्नी दर्शन देवी को रविवार को दो किलो 250 ग्राम मादक पदार्थ गांजा व इलेक्ट्रॉनिक तराजू के साथ गिरफ्तार किया गया है .

उन्होंने बताया कि यह महिला लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त थी, जिसे रविवार को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया . उन्होंने बताया कि उक्त महिला के खिलाफ पांच साल पहले झगड़ा फसाद, हत्या एवं साक्ष्य छिपाने के आरोप में भादंवि की धारा के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है . महिला इस मामले में पुलिस को वांछित थी . अब उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 के अंतर्गत मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया गया है .