logo-image

आगरा में बकरी को लेकर हुए विवाद में पिता, पुत्र की गोली मारकर हत्या

बकरी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. पूरा मामला बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है.

Updated on: 23 Jan 2021, 03:58 PM

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आगरा के एक गांव में बकरी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. पूरा मामला बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है. बसौनी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि पिता और बेटे को गोली मारने के बाद से ही आरोपी फरार है.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में अब एक क्लिक पर मिलेगी रोजगार की हर जानकारी

बाह तहसील के पुरा शिव लाल के ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि भीकम सिंह का एक बकरा ज्ञानी के घर में घुस गया. किसी ने बकरी पर लाठी से हमला कर दिया, जिससे उसका पैर टूट गया. इसके बाद बकरी के मालिक के परिवार में हड़कंप मच गया. ज्ञानी ने अपनी पिस्तौल से 20 वर्षीय जितेंद्र और उसके पिता भीकम पर गोली चलाई. अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- अस्पताल में डॉक्टर की कुर्सी पर आराम फरमा रहे कुत्ते, AAP का सरकार पर वार

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शाम को गांव पहुंचे और इलाके में पड़ोसी थानों से पुलिस बल तैनात किया गया है. गांव में तनावपूर्ण माहौल है. ग्रामीण अब भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि इस तरह के मामूली विवाद के कारण कोई किसी परिवार को कैसे बर्बाद कर सकता है.