logo-image

मोबाइल चोरी के शक में पिता ने दोनों बेटियों को गोली मार उतारा मौत के घाट

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई. घटना से गांव में भी दहशत का माहौल है. घटना सुनकर मौके पर एसपी अजय कुमार पांडे भी पहुंच गए थे.

Updated on: 19 Mar 2020, 12:57 PM

Mainpuri:

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. जहां एक पिता ने अपनी दोनों बेटियों को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया.. हालांकि कुछ देर बाद वो खुद ही थाने पहुंच गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई. घटना से गांव में भी दहशत का माहौल है. घटना सुनकर मौके पर एसपी अजय कुमार पांडे भी पहुंच गए थे.

घटना बुधवार की रात लगभग 10:30 बजे की है. कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धारऊ में सुखदेव शर्मा पुत्र ने अपनी दो पुत्रियां नेहा (20) व अनामिका (18) की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्याकांड के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. जानकारी पाकर परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. हत्या करने के बाद फरार पिता पकड़े जाने के डर से खुद ही थाने पहुंच गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश सियासी संकट : सुप्रीम कोर्ट में बहुमत परीक्षण को लेकर आज भी सुनवाई

राजमिस्त्री है आरोपी

सुखदेव शर्मा राजमिस्त्री है. उसके घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है. दोनों बेटियां युवावस्था में थीं. घर के लालन-पालन में भी मुश्किल हो रही थी. इस वजह से घर में कलह होती रहती थी.

बेटियों पर मोबाइल चोरी का आरोप

मंगलवार को बेटियां पास ही एक होली मिलन समारोह में गई थीं. वहां एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी हो गया. उसने दोनों बहनों पर चोरी का आरोप लगा दिया. इसे लेकर सुखदेव काफी परेशान चल रहा था. एक कयास ये भी लगाया जा रहा है कि इसी वजह से उसने दोनों बेटियों को मौत के घाट उतार दिया. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है.