News Nation Logo
Banner

3 सालों तक दो सगी बेटियों से रेप करता रहा पिता, सौतेली मां ने भी दिया पति का साथ

पीड़ित बहनों का कहना है कि उनका पिता उन दोनों के साथ 3 साल से दुष्कर्म कर रहा था. शिकायत करने पर वो उन्हें जान से मारने की धमकी देता था.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 12 Jul 2019, 01:49:10 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से रिश्तों को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता पर अपनी दो बेटियों के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं. खुद दोनों सगी बहनों ने ही पिता पर 3 साल तक लगातार दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला ग्रेटर नोएडा दनकौर थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें- बस में यात्रा के दौरान हो गई थी पति की मौत, पत्नी को रास्ते में ही शव के साथ उतारा

पीड़ित बहनों का कहना है कि उनका पिता उन दोनों के साथ 3 साल से दुष्कर्म कर रहा था. शिकायत करने पर वो उन्हें जान से मारने की धमकी देता था. दोनों बहनों ने बताया कि 14 साल पहले पिता ने उनकी मां की हत्या कर दी थी. जिसके बाद पिता कई सालों तक जेल में रहा. लेकिन जेल से आने के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली. पीड़ित बहनों का कहना है कि उन्होंने पिता की इस करतूत के बारे में सौतेली मां को बताया था, लेकिन उसने भी आरोपित पिता का साथ दिया.

यह भी पढ़ें- मदरसे के बच्चों से जबरन लगवाए गए 'जय श्रीराम' के नारे, पिटाई कर कपड़े भी फाड़े

इसके बाद दोनों बहनों के हिम्मत दिखाते हुए बुधवार शाम को पुलिस में तहरीर दी. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित बहनों का मेडिकल करवाया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 12 Jul 2019, 01:04:26 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×