logo-image

बेटी को बनाना चाहता था हवस का शिकार, विफल हुआ तो मार दी गोली

इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Updated on: 26 Oct 2019, 01:50 PM

संभल:

उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन वह जब दुष्कर्म (Rape) के प्रयास में विफल हुआ तो उसने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः वाराणसी में युवक की हत्या के बाद बवाल, पथराव में एसएसपी को लगी चोटें

मिली जानकारी के मुताबिक, संभल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के बंदरई में रहने वाला आरोपी शराब का आदी था. शराब पीने को लेकर आए दिन घर में लड़ाई-झगड़ा करता रहता था. शराब का आदी होने पर बड़ा बेटा परिवार छोड़कर दिल्ली (Delhi) चला गया था. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता अपनी बेटी पर बुरी नियत रखता था. एक दिन उसने बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. लेकिन इस घिनौनी वारदात में वो कामयाब नहीं हो पाया तो आरोपी ने बेटी को गोली मार दी.

यह भी पढ़ेंः यूपी में आज से नई व्यवस्था शुरू, आपात सेवाओं के लिए 100 नहीं 112 नंबर डायल करना होगा

गोली लगने से 18 वर्षीय लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. कहा जा रहा है कि आरोपी ने अपनी बेटी के हाथों से ही घर से तमंचा निकलवाया था. दुष्कर्म के प्रयास में विफल होकर उसने बेटे को गोली मार दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.