logo-image

पत्नी से हुआ झगड़ा, पिता ने मासूम बेटियों को ईंट से कुचला

रात में किसी समय मौका पाकर हरीश ने एक बेटी की दीवार से सिर मारकर, जबकि दूसरी बेटी की ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी

Updated on: 30 Nov 2019, 01:28 PM

highlights

  • ग्रेटर नोएडा में एक पिता ने अपनी ही दो बेटियों को उतारा मौत के घाट. 
  • पिता की क्रूरता की भेंट चढ़ी बेटियों में से एक की उम्र सात और दूसरी की उम्र केवल ढाई साल थी.
  • पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ग्रेटर नोएडा:

दिल्ली (Delhi NCR) से सटे गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में गुरुवार रात एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी. वारदात का खुलासा शुक्रवार सुबह हुआ. पिता की क्रूरता की भेंट चढ़ी बेटियों में से एक की उम्र सात और दूसरी की उम्र केवल ढाई साल थी.

पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार पिता का नाम हरीश सोलंकी (32) है. घटनाक्रम के मुताबिक, रोज की तरह गुरुवार शाम ढले भी हरीश शराब पीकर घर पहुंचा. पत्नी से उसका झगड़ा हुआ. झगड़े के कारण पत्नी चार साल के बेटे को लेकर मकान मालिक के यहां चली गई. घर में हरीश दोनों बेटियों के साथ रह गया.

यह भी पढ़ें: डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे... और शादी में हो गया बवाल

रात में किसी समय मौका पाकर हरीश ने एक बेटी की दीवार से सिर मारकर, जबकि दूसरी बेटी की ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी. पत्नी जब सुबह घर पहुंची तब घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने दोनों बच्चियों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

इस सिलसिले में सूरजपुर थाने में कत्ल का मामला दर्ज किया गया है. हत्यारोपी हरीश की पत्नी रुबी घरों में काम-काज करती है, जबकि हरीश पेंटर का काम करता है. पुलिस का कहना है कि हरीश पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था और उसे अक्सर पीटा करता था.

यह भी पढ़ें: फिरोज खान ने बीएचयू के आयुर्वेद संकाय निकाय में दिया साक्षात्कार

जबकि पिछले दिनों ही नोएडा में फेस-3 थाने के अंतर्गत एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया था. इस गैंगरेप में पहले महिला से मारपीट की गई और इसके बाद 6 लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने केवल एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की थी जबकि बाकि आरोपी फरार थे.