News Nation Logo

पिता ने बेटी से की दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर चाकू मारकर किया घायल

गोपीगंज थानाक्षेत्र में एक पिता द्वारा अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने और विरोध करने पर चाकू मार कर उसे घायल करने का मामला मंगलवार को सामने आया . पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि गोपीगंज थानाक्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति (57) की दो ब

Bhasha | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 16 Jun 2020, 04:54:31 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

भदोही:  

गोपीगंज थानाक्षेत्र में एक पिता द्वारा अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने और विरोध करने पर चाकू मार कर उसे घायल करने का मामला मंगलवार को सामने आया . पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि गोपीगंज थानाक्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति (57) की दो बेटियां हैं . उन्होंने बताया कि करीब दो महीने पहले आरोपी ने अपनी बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी लेकिन उसने पुलिस को मौके पर बुला लिया था . बाद में घर के लोगों ने आपसी सहमति से मामले को आगे नहीं बढ़ाया . पुलिस अधीक्षक के मुताबिक गांव और परिवार वालों ने बड़ी बेटी की शादी करा दी.

उन्होंने बताया कि मंगलवार तड़के जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे तो आरोपी ने अपनी 17 साल की बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया . सिंह ने बताया कि बेटी ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो उसने बेटी पर चाकू से कई वार किये और उसे घायल कर दिया . खून से लथपथ बेटी को पहले पास के अस्पताल और फिर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देख उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया . उन्होंने बताया कि आरोपी गांव से फरार हो गया है . इस मामले में परिवार के ही एक सदस्य ने मामला दर्ज कराया है . इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है . 

First Published : 16 Jun 2020, 04:54:31 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Father Rape Attack Knife