logo-image

फतेहपुर: गोवंश के अवशेष मिलने पर गुस्साए लोगों ने मदरसा फूंका

फतेहपुर जिले में एक मदरसे के करीब गोवंश के अवशेष मिलने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है. आक्रोशित भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ की और भवन को आग के हवाले कर दिया.

Updated on: 16 Jul 2019, 02:30 PM

फतेहपुर:

फतेहपुर जिले में एक मदरसे के करीब गोवंश के अवशेष मिलने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है. आक्रोशित भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ की और भवन को आग के हवाले कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से भीड़ को खदेड़ दिया. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

डीएम और एसपी ने गांव में कैंप किया है. हिंसा भड़काने के मामले में पुलिस अराजक तत्वों को चिन्हित करने में जुटी है. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण यह घटना हुई. मामला कोतवाली बिंदकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बेहचा गांव का है. जहां स्थित मदरसे के पीछे सोमवार को लोगों ने गोवंश के अवशेष बरामद किए.

जिसके बाद लोग आक्रोशित हो उठे. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अवशेष को गड्ढे में दबवा दिया. मंगलवार को फिर उसी जगह अवशेष बरामद हुए. इस बार ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर लाठी डंडों के साथ मदरसे पर हमला बोल दिया. तोड़फोड़ के बाद उन्होंने मदरसे को आग के हवाले कर दिया और पथराव किया.