News Nation Logo
Banner

वारदात: यूपी के प्रतापगढ़ में बदमाशों ने किसान की हत्या कर शव को जलाया

यूपी के प्रतापगढ़ में इलाका सोमवार को एक सनसनीखेज वारदात से दहल गया. बेखौफ बदमाशों ने किसान की हत्या करके उसे जिंदा जला दिया. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 17 Jun 2019, 01:58:08 PM
हत्या के बाद रोते बिलखते युवक के परिजन।

हत्या के बाद रोते बिलखते युवक के परिजन।

highlights

  • रात को सोते वक्त बदमाशों ने की हत्या
  • हत्या के बाद बदमाशों ने युवक के शव को जलाया
  • इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है

प्रतापगढ़:

यूपी के प्रतापगढ़ में इलाका सोमवार को एक सनसनीखेज वारदात से दहल गया. बेखौफ बदमाशों ने किसान की हत्या करके उसे जिंदा जला दिया. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है. गांव वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. तानव को देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है. पट्टी कोतवाली के बेलारामपुर में यह वारदात हुई है. जानकारी के मुताबिक बेलारामपुर गांव में बदमाशों ने किसान विनय सरोज की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- यूपी के लोगों को लग सकता है बिजली का झटका, 25 फीसदी दाम बढ़ाने का प्रस्ताव

उसके बाद उसके शव को छप्पर जलाकर फूंक दिया. इसकी वजह से किसान का शव बुरी तरह झुलस गया. ग्रामीणों को सुबह इसकी जानकारी हुई. घटना पट्टी कोतवाली के बेला रामपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक बेला रामपुर गांव में बदमाशों ने किसान विनय सरोज की हत्या कर दी.

उसके बाद उसके शव को उपली और छप्पर जला कर फूंक दिया. जिसके किसान का शव भी बुरी तरह से जल गया. वहीं ग्रामीणों को सुबह जानकारी होने पर सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि विनय सरोज रविवार रात अपने खेत की रखवाली करने के लिए अपने खेत में सो रहा था.

यह भी पढ़ें- दूसरे जिले में तबादला चाहने वाले शिक्षकों के लिए खुशखबरी, जल्द होंगे ट्रांसफर, ये है प्रक्रिया

तभी रात को बदमाशों ने पहले उसकी हत्या की और बाद में उसे आग के हवाले कर दिया. इस दौरान एक मोटर सायकिल भी जलकर राख हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

First Published : 17 Jun 2019, 01:58:08 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×