News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा कर दर्ज कराई गुमशुदगी, इस एक गलती से हुआ खुलासा

अपने प्रेमी को पति के कत्ल की सुपारी देने वाली कलयुगी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रेमी के साथ घर बसाने पर आमादा हुई विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी. बाह पुलिस ने इसका खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 09 Jul 2019, 04:57:21 PM
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा:

अपने प्रेमी को पति के कत्ल की सुपारी देने वाली कलयुगी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रेमी के साथ घर बसाने पर आमादा हुई विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी. तीन महीने पहले पति को बीहड़ में ले जाकर प्रेमी से उसका कत्ल करवा दिया था.

यह भी पढ़ें- जौनपुर में बेकाबू कार सड़क किनारे पुलिया में घुसी, 4 लोगों की मौके पर मौत

3 महीने तक पुलिस इसे अपहरण की वारदात मानकर जांच में जुटी रही लेकिन पुलिस टीम ने जब मृतक सत्यपाल की पत्नी सर्वेश पर नजर रखना शुरू किया तो कत्ल की वारदात का पर्दाफाश हो गया. पुलिस टीम ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी सर्वेश को उसके प्रेमी विजय और वारदात में शामिल चौकी और विपिन को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ सरकार ने मंत्री के निजी सचिवों के लिए जारी किया बड़ा आदेश, जानें क्या

पुलिस की गिरफ्त में आए विजय का कहना है की डेढ़ साल पहले उसकी जान-पहचान सर्वेश से हुई थी और तभी से उसके सर्वेश से अवैध संबंध हैं. सर्वेश ने उसे पति का कत्ल करने के लिए उकसाया और हत्या करने के लिए उसे 50000 के जेवरात भी दिए.

इसके बाद विजय ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मृतक सतपाल को बुलाया और बिहार में ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 27 मार्च को सत्यपाल के गायब होने के बाद पुलिस ने पहले गुमशुदगी और फिर अपहरण का मामला दर्ज किया. लेकिन पुलिस को सत्यपाल का कोई सुराग नहीं मिला.

यह भी पढ़ें- एटा: गैंगरेप और लूट करने वालों का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार, 3 फरार

इसके बाद पुलिस ने संदिग्धों पर निगरानी शुरू की तो वारदात का सच पुलिस के सामने आ गया. पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ग्रामीण रवि कुमार का कहना है की वारदात में शामिल एक अन्य अभियुक्त फरार है. जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- ऑटो रिक्शा में नहीं बजा सकेंगे साउंड, इस वजह से यूपी पुलिस ने लिया एक्शन

अवैध संबंधों में रिश्तो के कत्ल इस वारदात ने सभी को सन्न कर दिया है. गांव के लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि जिस सर्वेश के साथ सत्यपाल ने सात फेरे लिए थे उसी ने अपने प्रेमी को पति के कत्ल की सुपारी दे डाली है .

ऐसे हुआ खुलासा

सर्वेश पर पुलिस लगातार नजर रखे हुए थे. उसके रहन-सहन में बदलाव देखने को मिल रहा था. वह कई बार अपने प्रेमी से भी मिलने जाती थी. फोन ट्रैक करने पर पता चला कि वह अपने प्रेमी से लगातार बात करती है. जिसके बाद पुलिस को सारी कहानी समझ में आ गई. बाह थाना क्षेत्र की पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है.

First Published : 09 Jul 2019, 04:57:21 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो