News Nation Logo
Banner

यूपी: अवैध संबंध रहे बरकरार इसलिए पहले कराई प्रेमिका की शादी, फिर रच डाली ये खौफनाक साजिश

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के साथ अवैध संबंध जारी रखने के लिए एक खौफनाक साजिश रच डाली. इस वारदात का खुलासा बाराबंकी पुलिस ने किया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 08 Feb 2021, 01:58:04 PM
मर्डर

मर्डर (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के साथ अवैध संबंध जारी रखने के लिए एक खौफनाक साजिश रच डाली. इस वारदात का खुलासा बाराबंकी पुलिस ने किया. इस घटना की जानकारी जिसे भी उसके होश उड़ गए. दरअसल, आरोपी शख्स की अपनी ही सगी बहन की जेठानी की बेटी के साथ अवैध संबंध थे. लड़की के साथ उसके संबंध आगे भी कायम रहे इसलिए उसने पहले उसकी गांव के ही दूसरे लड़के के साथ शादी करा दी. शख्स का ने ये कदन इसलिए उठाया, जिससे शादी के बाद भी लड़की उसके आसपास रहे और बिना किसी दिक्कत के उसके साथ अपने अवैध संबंध जारी रखें.  लेकिन जब लड़की का पति इस अवैध संबंधों के बीच में रोड़ा बनने लगा तो दोनों ने मिलकर उसको ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. इसके बाद यहीं से इन लोगों ने एक घिनौनी वारदात को अंजाम देने का ठान लिया.

और पढ़ें: 'अल्लाह की खुशी' के लिए टीचर ने अपने ही 6 साल के बेटे की दे दी कुर्बानी!

पूरा मामला बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र का है. यहां कुछ दिनों पहले असंद्रा थाना क्षेत्र में पवन नाम के एक शख्स की लाश और एक मोटरसाइकिल मिली थी. मृतक पवन थाना सुबेहा इलाके का निवासी था. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस बल पहुंची और देखा की देखा कि एक मोटरसाइकिल टीकाराम बाबा घाट के पास थाना हैदरगढ़ क्षेत्र में खड़ी है और नाले में शव पड़ा है.  शव की शिनाख्त पवन कुमार थाना सुबेहा के रूप में हुई. जिसके बाद मतृक के भाई लवलेश बहादुर सिंह की तहरीर के आधार पर हैदरगढ़ थाना पुलिस ने केस दर्ज किया और इस केस में उसकी पत्नी और उसकते प्रेमी अजय प्रताप सिंह उर्फ बब्लू सिंह को गिरफ्तार किया है.

 बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि हैदरगढ़ थाने में एक केस दर्ज हुआ था जिसमें बताया गया कि थाना असंद्रा में एक डेड बॉडी मिली थी और उसके पास एक मोटरसाइकिल मिली थी. जिसका हैदरगढ़ पुलिस ने सफलतपूर्वक खुलासा किया है.  एसपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य अभियुक्त अजय प्रताप सिंह उर्फ बब्लू सिंह का अपनी बहन की जेठानी की लड़की से अवैध संबंध था. अभियुक्त ने गांव के ही एक लड़के पवन से उस लड़की की शादी करा दी, जिससे ये लड़की गांव में ही रहे और उससे उसका अवैध संबंध भी बरकरार रह सके.

उन्होंने आगे कहा कि पवन की आर्थिक स्थिति काफी खराब थी, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की ज्वैलरी भी बेच दी. ज्वैलरी अभियुक्त अजय ने दी थी, जिसके चलते उसे यह बात काफी खराब लगी. जिसके बाद अभियुक्त अजय ने पवन को लड़की से दूर भेजने की प्लानिंग की लेकिन लॉकडाउन लगने के चलते वह बाहर नहीं जा सका. आखिर में इन लोगों ने उसको रास्ते से हदाने के लिए एक दिन गोमती नदी के किनारे ले जाकर खूब शराब पिलाई और फिर नदी में ही फेंक दिया और उसकी मोटरसाइकिल वहीं फेंककर ये लोग चले आए. जब पुलिस ने सख्ती से पूरे मामले में इन लोगों से पूछताछ की तो पूरी घटना का खुलासा हो गया. इसके बाद मुख्य अभियुक्त अजय प्रताप सिंह उर्फ बब्लू सिंह और उस लड़की को गिरफ्तार किया गया.

First Published : 08 Feb 2021, 01:51:58 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.