logo-image

पश्चिमी यूपी में माहौल बिगाड़ने की साजिश बेनकाब, मुजफ्फरनगर में असलहों की बड़ी खेप बरामद

आरोपियों की पहचान मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाना इलाके के तावली गांव निवासी सत्तार उर्फ ताहिर और आजाद के रूप में हुई है.

Updated on: 05 Mar 2020, 05:41 PM

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की पुलिस अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपनाए हुए हैं. इसी के तहत पश्चिमी यूपी में माहौल बिगाड़ने और हिंसा फैलाने की बड़ी साजिश को पुलिस ने बेनकाब किया है. मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में असलहों की बड़ी खेप पकड़ी गई है. साथ ही पुलिस ने दो असलहा तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. आज शाहपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने यह कार्रवाई की है. फिलहाल दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इसके बाद कई बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: सपा नेता आजम खान की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, जेल बदली की याचिका भी हुई खारिज 

पुलिस के मुताबिक, अवैध शस्त्र तश्करों को असलहा बनाते हुए गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से 26 तमंचे 315 बोर, 3 मस्कट 12 बोर, 2 मस्कट 315 बोर, 1 तमंचा 12 बोर, 1 तमंचा 32 बोर, भारी मात्रा में कारतूस और अधबने शस्त्र व भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं. आरोपियों की पहचान मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाना इलाके के तावली गांव निवासी सत्तार उर्फ ताहिर और आजाद के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: आईबी कर्मी अंकित की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज

उधर, नोएडा पुलिस को भी बड़ी कामयाबी मिली है. बीते कुछ दिन पहले सेक्टर-12 में जेव्लर्स को गोली मारकर लूट की गई थी. इस मामले में पुलिस ने शूटर को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. लूट का 40 फीसदी सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पकड़े गए अभियुक्त के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

यह वीडियो देखें: