logo-image

मेरठः दिवाली गिफ्ट पैक को खोलते ही हुआ विस्फोट, 2 बच्चियां गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के मेरठ में घर के गेट पर रखे मिले दिवाली गिफ्ट पैक को खोलते ही उसमें विस्फोट हो गया. जिसकी वजह से 2 बच्चियां घायल हो गई हैं.

Updated on: 26 Oct 2019, 12:49 PM

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में घर के गेट पर रखे मिले दिवाली गिफ्ट पैक को खोलते ही उसमें विस्फोट हो गया. जिसकी वजह से 2 बच्चियां घायल हो गई हैं. दोनों बच्चियों को बिजनौर में किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विस्फोट से घर की दीवार चटक गई है. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है. घटना मेरठ जिले के फलावदा थाना क्षेत्र के पिलाना गांव की है.

यह भी पढ़ेंः बेटी को बनाना चाहता था हवश का शिकार, विफल हुआ तो मार दी गोली

बताया जा रहा है गांव पिलोना के रहने वाले मह कार से ड्यूटी पर गए हुए थे और पत्नी खेत पर काम कर रही थी. उनकी दो बेटियां राधिका और निधि स्कूल से छुट्टी के बाद घर पर पहुंची तो गिफ्ट पैक देखकर उसे अंदर ले गईं. गिफ्ट पैक खोलते ही धमाका हुआ. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता लेते हुए फॉरेंसिक यूनिट और बम स्क्वायड से इसकी जांच करवाई तो गिफ्ट पैक से मोबाइल की दो बैटरी, कॉपर का तार, केरोसिन में भीगे हुए लकड़ियों के टुकड़े और 1 रुपये का सिक्का मिला है.

यह भी पढ़ेंः वाराणसी में युवक की हत्या के बाद बवाल, पथराव में एसएसपी को लगी चोटें

एसपी देहात ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और मोबाइल विक्रेताओं से पूछताछ शुरू हो गई है. फिलहाल दोनों बच्चियों को बिजनौर में किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया है कि धारा 326 में केस दर्ज कर दोनों युवकों से पूछताछ शुरू हो गई है.